• July 29, 2022

कर्नाटक: मंगलुरु में 23 साल के मुस्लिम युवक की चाकू से गोदकर की हत्या

कर्नाटक: मंगलुरु में 23 साल के मुस्लिम युवक की चाकू से गोदकर की हत्या

मंगलुरु: कर्नाटक के मंगलुरु के सूरतकल में गुरुवार की शाम नकाबपोश हमलावरों ने एक दुकान के बाहर एक व्यक्ति पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर हत्या कर दी. युवक की हत्या के बाद मैंगलोर में तनाव व्याप्त हो गया है. इलाके में चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात की गई है. साथ ही पुलिस ने कई हिस्सों में धारा 144 लागू कर दी है. पुलिस ने मुस्लिम समुदाय के लोगों से अपील की है कि वे अपने घरों में ही जुमे की नमाज अदा करें.


मैंगलोर के पुलिस कमिश्नर एन शशि कुमार ने बताया कि रात करीब 8 बजे (28 जुलाई को) सूरथकल के कृष्णापुरा कटिपल्ला रोड के पास 23 वर्षीय फाजिल पर 4-5 लोगों ने बेरहमी से हमला कर दिया. लड़के को तुरंत अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस आयुक्त ने कहा- सूरथकल थाने में केस दर्ज कर लिया है. इसके अलावा, सूरथकल, मुल्की, बाजपे, पनाम्बुर में सीआरपीसी की धारा 144 लागू की गई है.

सीसीटीवी में कैद फुटेज के मुताबिक चार नकाबपोश लोगों ने शख्स पर हमला बोला था. बाहर गली में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में ये वारदात कैद हो गई. इस घटना के बाद प्रशासन ने सूरतकल और आसपास के इलाकों में बड़ी सभा करने पर प्रतिबंध लगा दिया है. मंगलुरु के पुलिस प्रमुख शशि कुमार ने कहा, “यह एक बेहद संवेदनशील क्षेत्र है. इसलिए सूरतकल और आसपास के तीन पुलिस थाना क्षेत्रों, मुल्की, पनाम्बुर, बाजपे थाना सीमा पर धारा 144 के तहत निषेधाज्ञा लागू कर दी गई है. पुलिस ने बताया कि 23 वर्षीय फाजिल अपने एक परिचित से बात कर रहा था तभी हमलावर एक कार से उतरकर उसकी ओर दौड़े और उस पर हमला बोल दिया.

 392 total views,  2 views today

Spread the love