• August 12, 2022

पकड़ी गई फरमानी नाज की चोरी! यूट्यूब से हटाया गया गाना ‘हर हर शंभु’

पकड़ी गई फरमानी नाज की चोरी! यूट्यूब से हटाया गया गाना ‘हर हर शंभु’

मुंबई। हर हर शंभु गाना गाकर सबका दिल जीतने वालीं फरमानी नाज (Farmani Naaz) का इस गाने का वीडियो यूट्यूब से हटा दिया है। बता दें कि फरमानी नाज (Farmani Naaz) ने जब ये गाना गाया तो कई ने उन्हें सपोर्ट किया तो वहीं कुछ ने उन्हें ट्रोल किया। हालांकि इस बीच उनका गाना खूब वायरल हो रहा था। लेकिन अब फरमानी नाज (Farmani Naaz) और उनके फैंस के लिए बुरी खबर है। दरअसल, फरमानी नाज (Farmani Naaz) का गाना यूट्यूब से हटा दिया गया है। इसके पीछे की जो वजह सामने आई है वो जानकर तो उनके फैंस निराश हो जाएंगे। वहीं हो सकता है कि अभी फरमानी नाज (Farmani Naaz) को और ट्रोलिंग का सामना करना पड़े।

 

दरअसल, इस गाने को हटाए जाने की वजह है कि ये गाना कॉपी किया हुआ था और इसमे रियल सिंगर्स और मेकर्स को क्रेडिट नहीं दिया गया। यूट्यूब ने इस गाने के राइटर जीतू शर्मा (Jeetu Sharma) के कॉपीराइट के विरोध के बाद इसे हटाया है।

 

जीतू शर्मा (Jeetu Sharma) का कहना है कि इस गाने के लिरिक्स उन्होंने लिखे हैं। जीतू शर्मा (Jeetu Sharma)ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्हें फरमानी नाज (Farmani Naaz) के ‘हर हर शंभू’ गाने को लेकर कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन उन्हें इस गाने का क्रेडिट मिलना चाहिए क्योंकि उन्होंने इस गाने को लिखने में मेहनत की है। उन्होंने यह भी बताया कि इस गाने के ओरिजिनल कॉपी राइट्स उनके पास ही हैं।

 436 total views,  4 views today

Spread the love