• July 30, 2022

कोहली को टीम में फिट करने के लिए टीम इंडिया में हो रहे ये बदलाव: पार्थिव पटेल

कोहली को टीम में फिट करने के लिए टीम इंडिया में हो रहे ये बदलाव: पार्थिव पटेल

इंटरनेट डेस्क। वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 मैच के लिए कयास लगाए जा रहे थे कि कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ ओपनिंग की शुरुआत ऋषभ पंत कर सकते हैं। क्योंकि केएल राहुल (KL Rahul) और विराट कोहली (Virat Kohli) की गैरमौजूदगी में उनसे पारी की शुरुआत करवाई गई है। लेकिन भारतीय थिंक टैंक ने सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को पारी की शुरुआत करने के लिए भेजकर सबको चौंका दिया। ऋषभ पंत को मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी के लिए रखा गया। विराट कोहली (Virat Kohli) की अनुपस्थिति में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को नंबर तीन पर दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) से आगे भेजा गया।

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने सीरीज शुरू होने से पहले कहा था कि टीम कुछ स्थान को भरने की कोशिश कर रही है। भारत के पूर्व बल्लेबाज पार्थिव पटेल (Parthiv Patel) का मानना है कि जो भी बदलाव हो रहे हैं वो उस जगह को भरने के लिए किए जा रहे हैं और शायद इस बात को ध्यान में रखते हुए कि कोहली अगले टी20 मैच में टीम में वापसी करेंगे, जो कि अगले महीने एशिया कप है।

 

क्रिकबज से बात करते हुए पार्थिव पटेल (Parthiv Patel) ने कहा कि वो चाहते थे कि वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में विराट कोहली (Virat Kohli) वापसी करें। क्योंकि इस फॉर्मेट से उन्हें फॉर्म में वापस आने के लिए समय मिलता। पार्थिव पटेल (Parthiv Patel) ने कहा, ”जो कुछ भी बदलाव हम देख रहे हैं ये इसलिए हो रहे हैं क्योंकि भारत विराट कोहली (Virat Kohli) को प्लेइंग इलेवन में फिट करना चाहता है। मैं चाहूंता था कि विराट कोहली (Virat Kohli) वनडे सीरीज खेलें। फॉर्म में वापस आना एक आसान विकल्प है। 50 ओवर और बहुत समय है, जहां आप अपने 70-80 रन बना सकते हैं जैसे शिखर धवन या शुभमन गिल ने किया था।

 392 total views,  2 views today

Spread the love