• September 2, 2022

क्रिकेट के मैदान पर होगी इन दो दिग्गज भारतीय खिलाड़ियों की वापसी, लीजेंड्स लीग क्रिकेट में संभालेंगे कमान

क्रिकेट के मैदान पर होगी इन दो दिग्गज भारतीय खिलाड़ियों की वापसी, लीजेंड्स लीग क्रिकेट में संभालेंगे कमान

इंटरनेट डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व स्टार हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) और इरफान पठान (Irfan Pathan) आने वाली लीजेंड्स लीग क्रिकेट में क्रम से मणिपाल टाइगर्स (Manipal Tigers) और भीलवाड़ा किंग (Bhilwara Kings) की अगुवाई करेंगे। लीग की शुरुआत 16 सितंबर को कोलकाता के ईडन गार्डन (Eden Gardens) में होगी। ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने भारत की तरफ से 103 टेस्ट मैचों में 417 विकेट लिए हैं। इसके अलावा उन्होंने 236 वनडे इंटरनेशनल और 28 टी20 इंटरनेशनल मैच भी खेले हैं।

 

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने कहा, ‘कई सालों तक दुनिया भर के टॉप क्रिकेटरों के साथ खेलने से मैंने खेल की बारीकियों को समझा, जिससे मुझे बेहतर क्रिकेटर बनने में मदद मिली। एक क्रिकेटर के तौर पर मुझे टीम की कप्तानी का मौका नहीं मिला लेकिन मैं यहां कप्तानी करने को लेकर बेहद उत्साहित हूं।

 

आपकी जानकारी के लिए बता दे की बॉलिंग ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) 2007 में पहले टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में मैन ऑफ द मैच रहे थे। इरफान पठान (Irfan Pathan) ने कहा, ‘यह शानदार मौका है और मुझे पूरा विश्वास है कि एक टीम के तौर पर हम अच्छा प्रदर्शन करेंगे। आने वाले टूर्नामेंट में चार टीमें भाग लेंगी और इसमें कुल 16 मैच खेले जाएंगे। भारत पहली बार इसकी मेजबानी करेगा और इसके मैच छह शहरों में खेले जाएंगे।

 386 total views,  2 views today

Spread the love