• September 7, 2022

IPL के इस खिलाड़ी पर लगा नाबालिग से रेप करने का आरोप!

IPL के इस खिलाड़ी पर लगा नाबालिग से रेप करने का आरोप!

स्पोर्ट्स डेस्क। नेपाल क्रिकेट टीम के कप्तान और IPL फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स के पूर्व लेग स्पिनर संदीप लामिछाने (Sandeep Lamichanne) पर काठमांडू की एक लड़की ने रेप का आरोप लगाया है। 17 साल की लड़की की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। लड़की ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि लामिछाने ने दो बार कथित तौर उनका रेप किया।


आपकी जानकारी के लिए बता दे की संदीप लामिछाने (Sandeep Lamichanne) इस समय CPL खेलने के लिए वेस्टइंडीज में हैं। उन्होंने इस मामले में अब तक कोई बयान नहीं दिया है। नेपाल पुलिस ने बुधवार को समाचार एजेंसी एएनआई से कहा, “नेपाल पुलिस ने राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के कप्तान संदीप लामिछाने (Sandeep Lamichanne) के खिलाफ कथित बलात्कार की शिकायत की जांच शुरू कर दी है।

बता दे की काठमांडू जिला पुलिस रेंज के प्रमुख भरत बहादुर बोहोरा (Bharat Bahadur Bohora) ने कहा कि शहर के गौशाला में पुलिस सर्कल ने बुधवार को शिकायत दर्ज की है। उन्होंने कहा, ”पुलिस ऐसी गंभीर घटनाओं के प्रति संवेदनशील है। काठमांडू घाटी पुलिस कार्यालय के प्रमुख रवींद्र प्रसाद धनुक (Ravindra Prasad Dhanuk) ने कहा कि हमने मेडिकल टेस्ट के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है। 22 साल के संदीप लामिछाने (Sandeep Lamichanne) 2018 और 2019 सीजन में IPL में खेले थे। उन्होंने 9 आईपीएल मैचों में 13 विकेट लिए हैं। T20I क्रिकेट में लामिछाने ने नेपाल के लिए 44 मैचों में 85 विकेट चटकाए हैं।

 351 total views,  4 views today

Spread the love