• July 27, 2022

Tiger Disha Breakup: टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी ने खत्म किया छह साल लंबा रिश्ता!

Tiger Disha Breakup: टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी ने खत्म किया छह साल लंबा रिश्ता!

मुंबई। बॉलीवुड में अक्सर रिश्तों के बनने और बिगड़ने की खबरें सामने आती रहती हैं। बीते कुछ समय से फिल्मी जगत की कई मशहूर जोड़ियों के टूटने की खबर सामने आईं, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया। बी- टाउन के ऐसे ही मशहूर कपल में से एक अभिनेता टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) फिर सुर्खियों में हैं।

 

दिशा पाटनी (Disha Patani) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. रिपोर्ट के मुताबिक, दिशा-टाइगर ने अपने 6 साल के रिश्ते पर फुल स्टॉप लगा दिया है. यानी अब दिशा पाटनी (Disha Patani) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) एक कपल के तौर पर साथ नहीं हैं. सवाल ये है कि आखिर ऐसा क्या हुआ जो दिशा और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने अचानक अपनी राहें अलग करने का फैसला लिया

 

दिशा पाटनी (Disha Patani) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने अलग होने का फैसला क्यों किया, इसकी असली वजह सामने नहीं आई है. पर इतना पक्का है कि दोनों ही स्टार्स अब सिंगल लाइफ जी रहे हैं. हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत के दौरान टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के एक दोस्त ने कपल के ब्रेकअप की खबर को सच बताया है. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के दोस्त का कहना है कि ब्रेकअप से टाइगर ने अपने काम में कोई फर्क नहीं आने दिया. वो पहले की तरह अपने काम को लेकर फोकस्ड दिखाई दे रहे हैं. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) इन दिनों लंदन में अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं.

 380 total views,  2 views today

Spread the love