• July 6, 2022

मां काली पर महुआ मोइत्रा के बयान की TMC ने निंदा की, कहा…

मां काली पर महुआ मोइत्रा के बयान की TMC ने निंदा की, कहा…

नई दिल्ली। डॉक्यूमेंट्री फिल्म ‘काली’ के पोस्टर को लेकर विवाद के बीच सांसद महुआ मोइत्रा (Mahua Moitra) की प्रतिक्रिया पर तृणमूल कांग्रेस ने किनारा कर लिया है. टीएमसी की तरफ से ट्वीट कर कहा गया है कि महुआ मोइत्रा (Mahua Moitra) के बयान का पार्टी समर्थन नहीं करती है. ये उनके निजी विचार हैं. वहीं, महुआ मोइत्रा (Mahua Moitra) ने ट्वीट कर सफाई में कहा है कि मैंने कभी किसी फिल्म या पोस्टर का समर्थन नहीं किया.

बता दें कि महुआ मोइत्रा (Mahua Moitra) ने डॉक्यूमेंट्री फिल्म ‘काली’ के पोस्टर पर कहा था- ‘काली के कई रूप हैं. मेरे लिए काली का मतलब मांस और शराब स्वीकार करने वाली देवी है. लोगों की अलग-अलग राय होती है, मुझे इसे लेकर कोई परेशानी नहीं है.’महुआ मोइत्रा (Mahua Moitra) के इस बयान का विरोध बढ़ा तो टीएमसी ने किनारा कर लिया. पार्टी ने कहा है कि महुआ मोइत्रा (Mahua Moitra) की देवी काली पर की गई टिप्पणी उनके निजी विचार हैं. इसका पार्टी समर्थन नहीं करती है. अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस (All India Trinamool Congress) इस तरह की टिप्पणियों की कड़ी निंदा करती है.

 

वहीं, अब महुआ मोइत्रा (Mahua Moitra) ने कहा है कि आप सभी संघियों के लिए झूठ बोलना आपको बेहतर हिंदू नहीं बना देगा. मैंने कभी किसी फिल्म या पोस्टर का समर्थन नहीं किया. ना ही धूम्रपान शब्द का उल्लेख किया. मेरा एक सुझाव है. आप तारापीठ में मेरी मां काली के पास जाएं, यह देखने के लिए कि भोग के रूप में क्या चढ़ाया जाता है. जय मां तारा. वहीं, महुआ मोइत्रा (Mahua Moitra) के बयान पर BJP ने हमला बोला है. नेता विपक्ष सुवेंदु अधिकारी ने इंडिया टुडे से बातचीत में कहा कि TMC हमेशा हिंदू धर्म का अपमान करती है. हम कानूनी विकल्प देखेंगे और ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) से महुआ मोइत्रा (Mahua Moitra) के खिलाफ कार्रवाई करने की उम्मीद करेंगे. आपकी सरकार ने नूपुर शर्मा के खिलाफ कार्रवाई की थी.

 445 total views,  2 views today

Spread the love