• August 10, 2022

ट्रेंट बोल्ट इस कारण न्यूजीलैंड बोर्ड के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से हुए बाहर!

ट्रेंट बोल्ट इस कारण न्यूजीलैंड बोर्ड के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से हुए बाहर!

स्पोर्ट्स डेस्क। न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) को अपने सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से मुक्त करने पर सहमति व्यक्त की है। न्यूजीलैंड के केंद्रीय अनुबंध से बाहर होन के बाद कहा जा रहा है कि वे रिटायरमेंट ले सकते हैं, लेकिन ऐसा नहीं हैं। फिलहाल के लिए अनुभवी तेज गेंदबाज को अपने परिवार के साथ अधिक समय बिताने और दुनिया भर में टी20 लीग खेलने के लिए सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से दूरी बनाई है।

 

ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) अब न्यूजीलैंड की टीम का हिस्सा नहीं हैं। अब जब वो उपलब्ध हो सकेंगे तभी उनका सिलेक्शन टीम में किया जा सकता है। ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) इस समय लिमिटेड ओवरों की सीरीज के लिए वेस्टइंडीज दौरे पर हैं। इस फॉर्मेट में भी वे लंबे समय बाद वापसी कर रहे हैं। बोर्ड ने ये भी स्पष्ट कर दिया है कि इस फैसले का मतलब ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) के शानदार अंतरराष्ट्रीय करियर का अंत नहीं है। हालांकि, न्यूजीलैंड क्रिकेट (New Zealand Cricket) ने कहा है कि वे वर्तमान में अनुबंधित खिलाड़ियों को चयन में प्राथमिकता देंगे। 78 टेस्ट मैचों और 130 से अधिक व्हाइट-बॉल मैचों का अनुभव रखने वाले ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) ने कहा कि आने वाले वर्षों में अपने परिवार के साथ अधिक समय बिताना चाहते हैं।

 

ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) ने कहा, “यह मेरे लिए वास्तव में एक कठिन निर्णय रहा है और मैं एनजेडसी (न्यूजीलैंड क्रिकेट) को इस मुकाम तक पहुंचने में उनके समर्थन के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। अपने देश के लिए क्रिकेट खेलना बचपन का सपना था और पिछले 12 वर्षों में ब्लैक कैप्स के साथ जो कुछ भी हासिल किया है, उस पर मुझे बहुत गर्व है।

 362 total views,  2 views today

Spread the love