• July 20, 2022

आर्थिक तंगी से परेशान शख्स ने उठाया खौफ़नाक कदम, पत्नी-बेटे के साथ कार में बैठकर लगा ली आग

आर्थिक तंगी से परेशान शख्स ने उठाया खौफ़नाक कदम, पत्नी-बेटे के साथ कार में बैठकर लगा ली आग

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के नागपुर से आत्महत्या का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. आर्थिक तंगी से परेशान एक व्यक्ति ने खुदकुशी के इरादे से पत्नी और बेटे के साथ कार में खुद को आग लगा ली. कार चालक रामराज गोपालकृष्ण (Ramraj Gopalkrishna) की मौत हो गई. इस घटना ने हर किसी को हैरान कर दिया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि इस दर्दनाक घटना में उसकी पत्नी और बेटा तो बच गए हैं. लेकिन आग लगाने वाले व्यक्ति की मौत हो गई है. प्राप्त जानकारी के अनुसार कारोबारी रामराज भट्ट काफी परेशान चल रहा था.


वहीं दोपहर का भोजन बाहर होटल में करने के लिए वो परिवार को अपनी कार से वर्धा रोड पर ले गया. फिर अचानक से कार रोक कर अपने साथ लाए ज्वलनशील पदार्थ छिड़कर कार को आग लगा ली. हादसे में कार चालक रामराज गोपालकृष्ण भट्ट ( 63 ) की गंभीर रूप से झुलसने के कारण मौत हो गई. वहीं पत्नी संगीता भट्ट (57) और बेटा नंदन भट्ट (25) गंभीर रूप झुलस गए हैं. वाठोड़ा के एक निजी अस्पताल में उनका उपचार चल रहा है. दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

घटनास्थल से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है. कार के पास पड़ी एक पॉलिथिन अंदर ये सुसाइड नोट था. जिसमें रामराज ने लिखा है कि वो आर्थिक तंगी से परेशान था और इस वजह से उसने ये कदम उठाया.

 317 total views,  4 views today

Spread the love