• July 20, 2022

पंजाब में पुलिस मुठभेड़ जारी, एनकाउंटर में ढेर हुआ मूसेवाला मर्डर का आरोपी गैंगस्टर

पंजाब में पुलिस मुठभेड़ जारी, एनकाउंटर में ढेर हुआ मूसेवाला मर्डर का आरोपी गैंगस्टर

मुंबई। पंजाब के अमृतसर में अटारी के पास हुए एनकाउंटर में एक गैंगस्टर मारा गया है. वहीं तीन पुलिसवालों को भी गोली लगी है. ये एनकाउंटर अमृतसर जिले के अटारी में पाकिस्तान की सीमा से सटे चिचा भकना गांव में चल रहा था. सूत्रों के अनुसार आपको बता दे की अटारी गांव (Attari village) में 6-7 से गैंगस्टरों के छिपे होने की आशंका है. बताया जा रहा है कि ये गैंगस्टर गांव की पुरानी हवेली में छिपे हैं. पंजाब पुलिस को जानकारी मिली थी कि सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड (Sidhu Musewala murder case) से जुड़े गैंगस्टर गांव में छिपे हो सकते हैं. जिसके बाद पंजाब पुलिस ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया और इस दौरान दोनों तरफ से फायरिंग हुई.

 

सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार, गैंगस्टर रूपा (Roopa) और उसका साथी मन्नू कुसा (Mannu Kusa) वहां छिपे थे, जिन्हें काबू में करने के लिए भारी पुलिस फोर्स ने इलाके को सील कर दिया. वहां पुलिस और दोनों शूटर्स में मुठभेड़ चल रही है. दोनों ही गैंगस्टर्स पर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड (Sidhu Musewala murder case) में शार्प शूटर होने का शक है. ये दोनों ही आरोपी पंजाब के तरनतारन के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

ये दोनों ही गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) और गोल्डी बराड़ (Goldie Brar) की गैंग के शॉर्प शूटर हैं. इससे पहले पुलिस ने बिश्नोई गैंग के एक शार्प शूटर को गिरफ्तार कर लिया था. अंकित सिरसा (Ankit Sirsa) नाम के शूटर ने मूसेवाला पर नजदीक से गोली चलाई थी. अंकित सिरसा (Ankit Sirsa) से पहले प्रियव्रत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. जबकि सचिन भिवानी (Sachin Bhiwani) ने सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Musewala) मामले के चार शूटरों को पनाह दी थी, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया था.

 430 total views,  2 views today

Spread the love