• August 22, 2022

महिलाओं को छेड़छाड़ को लेकर उर्फी जावेद ने दिया ये बयान, कहा…

महिलाओं को छेड़छाड़ को लेकर उर्फी जावेद ने दिया ये बयान, कहा…

इंटरनेट डेस्क। उर्फी जावेद (Urfi Javed) हर दिन अपने नित नए बोल्ड अंदाज को लेकर छाई रहती हैं. उर्फी के एक से बढ़कर एक डेयरिंग लुक इंटरनेट पर वायरल रहते हैं. उर्फी जावेद की नए लुक सामने आते ही सेकेंडों में सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. बता दे की उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने पिछले दिनों एक शख्स पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया था। उन्होंने दो साल पहले उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। हाल ही में उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने उस पर FIR की जिसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया। अब शख्स को जमानत मिल गई है जिसके बाद उर्फी जावेद (Urfi Javed) परेशान हैं। उर्फी ने एक पोस्ट लिखकर पूरे सिस्टम पर गुस्सा निकाला है। उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने उस शख्स की फोटो पोस्ट की। यह शख्स पंजाब इंडस्ट्री में कास्टिंग डायरेक्टर है और उसका नाम ओबेद अफरीदी है।

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने पोस्ट कर बताया कि वह शख्स के जमानत पर बाहर आने से असुरक्षित महसूस कर रही हैं। उन्होंने कहा कि भारत में ऐसे लोग स्वतंत्र रूप से घूम सकते हैं और उनके साथ कभी कुछ नहीं किया जाता है। वह लिखती हैं, ‘यह आदमी जमानत पर बाहर है जिसने मुझे जान से मारने की धमकी दी, साइबर रेप किया, वह बाहर है और मैं खुद को असुरक्षित महसूस कर रही हूं। सिस्टम से मेरा भरोसा उठ गया है।

‘महिलाओं के लिए कोई जगह सुरक्षित नहीं है। भारत में आप जितनी चाहें उतनी महिलाओं से छेड़छाड़ और ब्लैकमेल कर सकते हैं और आपको कुछ नहीं होगा। अगर मैं एक पब्लिक फिगर हूं तो मुझे इससे गुजरना होगा। मैं सोच भी नहीं सकती कि सामान्य लड़कियां किन स्थितियों से गुजरती हैं।

 355 total views,  2 views today

Spread the love