• August 10, 2022

उर्फी जावेद की बिगड़ गई तबीयत! बताया अब कैसी हैं?

उर्फी जावेद की बिगड़ गई तबीयत! बताया अब कैसी हैं?

मुंबई। उर्फी जावेद (Urfi javed) की तबीयत ज्यादा बिगड़ जाने के बाद पिछले दिनों उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था। उर्फी जावेद (Urfi javed) अपने आउटफिट और बयानों के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। उर्फी जावेद (Urfi javed) की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया अपनी एक फोटो शेयर करते हुए अपनी तबीयत का हाल बताया था। अब उन्होंने बताया है कि उनकी तबीयत कैसे बिगड़ गई और साथ ही कहा है कि वह आगे से इस तरह की लापरवाही नहीं करेंगी।

TOI की एक रिपोर्ट के मुताबिक उर्फी जावेद (Urfi javed) ने कहा, ‘मैं अच्छा महसूस नहीं कर रही थी। बहुत तेज बुखार था और कमजोरी हो रही थी। ये वायरल फीवर था लेकिन मैंने इसे गंभीरता से नहीं लिया जिसकी वजह से बाद में एक पॉइंट पर आकर मुझे एडमिट होना पड़ा। मैं 2-3 दिन तक वहां रही और फिर 7 अगस्त को ठीक महसूस करने पर घर वापस आ गई। उर्फी जावेद (Urfi javed) ने कहा कि उन्हें बीमार पड़ना बिलकुल पसंद नहीं है और उम्मीद करेंगी कि अब दोबारा बीमार ना पड़ें। क्योंकि इससे उनका काम प्रभावित होता है, और उन्हें अपने कमिटमेंट्स पूरे नहीं कर पाना पसंद नहीं है।

 

बता दे की उर्फी जावेद (Urfi javed) ने कहा कि वह लगातार अपनी सेहत को नजरअंदाज कर रही थीं जिसकी वजह से उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट होना पड़ा। उर्फी जावेद (Urfi javed) ने कहा, ‘मैं इस बात की तसल्ली करूंगी कि मेरा शेड्यूल बहुत ज्यादा बिजी हो तब भी मैं अपने लिए वक्त निकालूं और कभी भी इस तरह अपनी सेहत को नजरअंदाज नहीं करूं।

 467 total views,  2 views today

Spread the love