• December 13, 2022

Vashtu Tips: रात को सोने से पहले करें यह काम दूर होगी पैसे से जुड़ी परेशानियां !

Vashtu Tips: रात को सोने से पहले करें यह काम दूर होगी पैसे से जुड़ी परेशानियां !

भारतीय लोगों में वास्तु शास्त्र का बहुत महत्व माना जाता है क्योंकि वास्तु शास्त्र में मानव जीवन की हर छोटी से छोटी समस्या के समाधान के लिए कई उपाय और नियम बताए गए हैं जिनको अपनाकर आप अपनी हर समस्या से राहत पा सकते हैं। आज के समय में हर इंसान की ख्वाहिश होती है कि वह खुशहाल जीवन जिएं। इसके लिए सभी लोग दिन रात एक कर के मेहनत भी करते हैं लेकिन कभी-कभी लोगों को अपनी मेहनत के अनुसार सफलता नहीं मिल पाती और उनकी सारी मेहनत खराब हो जाती है वास्तु शास्त्र के अनुसार इसके पीछे एक कारण वास्तु दोष भी हो सकते हैं। क्योंकि जिस घर में वास्तु दोष होते हैं उस परिवार के सदस्य कितनी ही मेहनत क्यों ना कर ले लेकिन उन्हें कार्यों में सफलता नहीं मिल पाती। आपके साथ भी ऐसा ही कुछ है तो आप यह उपाय अपनाकर इस समस्या से राहत पा सकते हैं और अपने घर के वास्तु दोष को दूर कर सकते हैं आइए इस लेख के माध्यम से जानते हैं इन उपायों के बारे में –

* कारोबार में सफलता के लिए करें ये वास्तु उपाय :

वास्तु शास्त्र के अनुसार माने जीवन में आने वाली हर समस्या के समाधान के लिए कई उपाय बताए गए हैं यदि आप की दुकान या ऑफिस में बार-बार नुकसान का सामना करना पड़ रहा है और आपका काम धंधा भी मंदा चल रहा है तो आप इस समस्या से छुटकारा पाने के लिए रात को दुकान बंद करने से पहले दुकान के दोनों दरवाजे के तरफ आटा रख दें। यदि आप लगातार कुछ दिनों तक इस उपाय को करते हैं तो आपकी दुकान में ग्राहकों का आना बढ़ जाता है। और कारोबार में आप को लाभ मिलना शुरू हो जाता है।

* आर्थिक स्थिति मजबूत करने के लिए करें ये उपाय :

यदि आप भी आर्थिक समस्याओं का सामना कर रहे हैं और आप पर लगातार कर्जे का बोझ बढ़ता जा रहा है। तो आप मंगलवार के दिन शाम को हनुमान मंदिर पर हनुमान जी को बूंदी के लड्डू का भोग जरूर लगाएं और इस प्रसाद को जरूरतमंद लोगों में बांट दें आप इस उपाय को साथ मंगलवार तक करें। ऐसा करने से आपके ऊपर से कर्जे का बोझ धीरे-धीरे कम होने लगेगा।

 230 total views,  2 views today

Spread the love