• December 8, 2021

Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding: अंबानी परिवार के लिए ओबेरॉय होटल में 5 रूम रिजर्व

Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding: अंबानी परिवार के लिए ओबेरॉय होटल में 5 रूम रिजर्व

मुंबई। कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी के लिए सेलिब्रिटीज का पहुंचना जारी है। बताया जा रहा है कि विक-कैट की शादी में अंबानी परिवार भी मेहमान बन सकता है। उनके लिए ओबेरॉय होटल में 5 रूम रिजर्व किए गए हैं। हालांकि, अभी तक अंबानी परिवार के लोग सवाई माधोपुर नहीं पहुंचे हैं। वहीं यह भी चर्चा है कि शादी में विराट कोहली-अनुष्का शर्मा के साथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और दूसरे सेलिब्रिटीज भी आ सकते हैं।

बता दे की 8 दिसंबर को सुबह कपल की हल्दी सेरेमनी होगी और फिर आफ्टर पार्टी होगी। 9 दिसंबर की दोपहर सेहरा बंदी की रस्म के बाद कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) 7 फेरे लेंगे। इसके बाद डिनर और पूल पार्टी का आयोजन होगा। जानकारी के लिए बता दे की इस पार्टी में दोनों के फैमिली मेंबर्स के साथ शादी में शामिल होने आए सेलिब्रिटी भी हिस्सा लेंगे। अभी तक करीब 50 से ज्यादा मेहमान पहुंच चुके हैं।

रिपोर्ट के अनुसार आपको बता दे की शादी में सिक्योरिटी को लेकर खास तौर पर ध्यान रखा जा रहा है। बिना सिक्योरिटी कोड के एंट्री भी नहीं दी जा रही है। मंगलवार को भी कुछ गाड़ियों का काफिला पहुंचा था। बिना सिक्योरिटी कोड उन्हें एंट्री नहीं दी गई। मंगलवार को नेहा धूपिया (Neha Dhupia), अंगद बेदी, फिल्म डायरेक्टर कबीर खान (Kabir Khan) और उनकी पत्नी मिनी माथुर (Mini Mathur) और एक्ट्रेस शारवरी बाघ सिक्स सेंसस पहुंचे थे। साथ ही कुछ सेलिब्रिटी किड्स भी शादी में हिस्सा ले रहे हैं।

 549 total views,  2 views today

Spread the love