• July 19, 2022

VIDEO: केएल राहुल ने किया इस भारतीय महिला गेंदबाज का सामना

VIDEO: केएल राहुल ने किया इस भारतीय महिला गेंदबाज का सामना

 

स्पोर्ट्स डेस्क. टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) सफल सर्जरी के बाद जर्मनी से स्वदेश लौट आए हैं और उन्होंने रिहैबिलिटेशन भी शुरू कर दिया. केएल राहुल (KL Rahul) भारतीय टीम से जल्द जुड़ना चाहते हैं जिसके लिए वग जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं. केएल राहुल (KL Rahul) को विंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम में जगह मिली है लेकिन फिट होने पर ही वह इसमें भाग ले पाएंगे. केएल राहुल (KL Rahul) बेंगलुरु में स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) में नितिन पटेल (Nitin Patel) की देखरेख में रिहैबिलिटेशन कर रहे हैं. सोमवार (18 जुलाई) को भारतीय महिला क्रिकेट टीम की दिग्गज खिलाड़ी झूलन गोस्वामी केएल राहुल (KL Rahul) को नेट्स में बॉलिंग करती नजर आईं.

 

केएल राहुल (KL Rahul) IPL के बाद से क्रिकेटिंग एक्शन से दूर हैं. साउथ अफ्रीका के खिलाफ पिछले महीने आयोजित टी20 सीरीज के लिए राहुल को भारतीय टीम का कप्तान नियुक्त किया गया था, लेकिन पहले गेम की शुरुआत से पहले ही केएल राहुल (KL Rahul) इंजरी के चलते 5 मैचों की पूरी सीरीज से बाहर हो गए थे. इसके बाद केएल राहुल (KL Rahul) को इंग्लैंड के पूरे दौरे से भी बाहर रहने पर विवश होना पड़ा.

केएल राहुल (KL Rahul) खेल के सबसे छोटे प्रारूप में भारत के सबसे सफल बल्लेबाजों में शामिल हैं और आस्ट्रेलिया में आगामी टी20 विश्व कप में उनके अहम भूमिका निभाने की उम्मीद है. 30 साल के केएल राहुल (KL Rahul) ने अपने 8 साल के इंटरनेशनल करियर में भारत की ओर से 42 टेस्ट, 42 एकदिवसीय और 56 टी20 इंटरनेशनल मुकाबलों में भाग लिया है.

 397 total views,  2 views today

Spread the love