• July 18, 2022

VIDEO: कोहली ने दिया टिप्स, सिराज ने अगली ही गेंद पर रूट को किया आउट

VIDEO: कोहली ने दिया टिप्स, सिराज ने अगली ही गेंद पर रूट को किया आउट

स्पोर्ट्स डेस्क। भले ही तीसरे वनडे में हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने 4 विकेट लेकर कमाल का परफॉर्मेंस किया और इंग्लैंड को 259 रन पर रोकने में अहम भूमिकी निभाई. लेकिन हार्दिक के अलावा सिराज (Mohammed Siraj) ने अपनी गेंदबाजी के दौरान 2 अहम विकेट निकाले जिसने मैच का पासा भारत की ओर मोड़ कर रख दिया था. सिराज ने इंग्लिश ओपनर जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) और पूर्व कप्तान जो रूट (Joe Root ) को आउट कर इंग्लैंड को तगड़ा झटका दिया था. दोनों ही बल्लेबा बिना रन बनाए पवेलियन लौटे थे.


बता दें कि सिराज (Mohammed Siraj) ने सबसे पहले इंग्लैंड की पारी के दूसरे ओवर में बेयरस्टो को आउट किया. इसके बाद इसी ओवर में जो रूट (Joe Root को आउट कर इंग्लिश टीम को बैकफुट पर लाकर खड़ा दिया था, दोनों ही दिग्गज अपना खाता भी नहीं खोल पाए. लेकिन क्या आपको पता है सिराज (Mohammed Siraj) का यह ओवर इंग्लिश बल्लेबाजों के लिए काल क्यों बना, इसके पीछे कारण विराट कोहली हैं.

दरअसल जब जो रूट क्रीज पर बल्लेबाजी करने आए तो गेंदबाज सिराज (Mohammed Siraj) अपने पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) से सलाह लेते हुए दिखाई दे रहे थे. जिसमें विराट कोहली (Virat Kohli) गेंदबाज सिराज (Mohammed Siraj) को रूट के खिलाफ कैसी गेंदबाजी करनी है उसपर चर्चा करते हुए दिखाई दिए. ऐसे में इंग्लैंड की पारी के दूसरे ओवर की आखिरी गेंद पर सिराज ने स्लिप में कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) द्वारा जो रूट को कैच कराकर पवेलियन की राह दिखाई. जब सिराज ने रूट को आउट किया तो गेंदबाज ने अपने पूर्व कप्तान की ओर इशारा करके इसका जश्न मनाया. इससे ऐसा लगा कि विराट कोहली (Virat Kohli) की सलाह ने ही सिराज (Mohammed Siraj) को जो रूट (Joe Root ) का बड़ा विकेट दिलाया है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रीह है.

 431 total views,  2 views today

Spread the love