• July 18, 2022

VIDEO: ‘सर’ जडेजा ने फील्डिंग में किया कमाल, बटलर का लिया जबरदस्त कैच

VIDEO: ‘सर’ जडेजा ने फील्डिंग में किया कमाल, बटलर का लिया जबरदस्त कैच

स्पोर्ट्स डेस्क। टीम इंडिया के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) का शुमार दुनिया के बेस्ट फील्डर में किया जाता है. एक बार फिर जडेजा ने इस बात को साबित किया है. रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने इंग्लैंड के खिलाफ मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में आयोजित तीसरे वनडे में दो बेहतरीन कैच पकड़े. ये दोनों कैच रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) के एक ही ओवर में लपके.


सबसे पहले उन्होंने लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) का कैच पकड़ा. पारी के 37वें ओवर की तीसरी गेंद को लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) फाइन लेग के ऊपर से मारना चाहते थे, लेकिन बाउंड्री रोप के बेहद नजदीक खड़े रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने गेंद पर नियंत्रण रखते हुए उसे लपक लिया. इसके दो गेंद बाद हार्दिक की गेंद पर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने इंग्लिश कप्तान बटलर को भी पवेलियन भेजा.

जोस बटलर (Jos Buttler) का यह कैच काफी अद्भुत अच्छा था क्योंकि जडेजा ने कैच लेन से पहले तो काफी दूरी तय की. बाद में उन्होंने डाइव लगाकर गेंद को लपक लिया. जोस बटलर (Jos Buttler) का विकेट गिरने के बाद इंग्लैंड की टीम संभल नहीं पाई और वह 275 से पहले ही ऑलआउट हो गई. सोशल मीडिया पर रवींद्र जडेजा के कैच का वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

 457 total views,  2 views today

Spread the love