• September 23, 2022

VIDEO: स्कूल में गंदा टायलेट देख खुद सफाई करने लगे सांसद जनार्दन मिश्रा

VIDEO: स्कूल में गंदा टायलेट देख खुद सफाई करने लगे सांसद जनार्दन मिश्रा

इंटरनेट डेस्क: अपने अलग अंदाज के लिए पहचाने जाने वाले रीवा संसदीय सीट से बीजेपी सांसद जनार्दन मिश्रा (Janardan Mishra) का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह नंगे हाथों से टॉयलेट साफ करते दिखाई दे रहे हैं. सांसद महोदय रीवा जिले के बालिका विद्यालय खटखरी गए हुए थे. टॉयलेट साफ करने के बाद दौरान सांसद ने हाथों में दस्ताने तक नहीं पहने और न ही ब्रश का इस्तेमाल किया.


जानकारी के अनुसार रीवा जिले के खटखरी से एक वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल, सच यह है कि रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा (Janardan Mishra) अपने पार्टी द्वारा चलाए जा रहे सेवा पखवाड़ा के तहत युवा मोर्चा के द्वारा बालिका विद्यालय खटखरी में आयोजित वृक्षारोपण कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। उसी समय वृक्षारोपण कार्यक्रम होने के बाद जब उन्हें यह पता चला कि विद्यालय का टॉयलेट काफी गंदा है।

इस कारण विद्यालय में बच्चों को इसका उपयोग करने में काफी परेशानी होती है, तो रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा (Janardan Mishra) बिना ब्रश का इंतजार किए ही बाल्टी में पानी लेकर हाथों से ही टॉयलेट को रगड़-रगड़ कर साफ करने लग गए। मालूम हो कि उन्होंने पूरी निष्ठा के साथ इस काम को अंजाम दिया इस काम में रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा (Janardan Mishra) ने किसी की मदद भी नहीं ली। यह देख वहां खड़े सभी लोग भी भौचक्के रह गए। सांसद ने स्वच्छ भारत का संदेश देते हुए लोगों को सफाई रखने की नसीहत दी। उनके इस तरह से सफाई करने का वीडियो अब इंटरनेट मीडिया पर सभी और वायरल हो रहा है।

 375 total views,  2 views today

Spread the love