• September 23, 2022

लापता अंकिता भंडारी केस में तीन लोगों को किया गिरफ्तार, DGP बोले- जल्द होगा पर्दाफाश

लापता अंकिता भंडारी केस में तीन लोगों को किया गिरफ्तार, DGP बोले- जल्द होगा पर्दाफाश

इंटरनेट डेस्क। ऋषिकेश के गंगा भोगपुर में वनंत्रा रिजॉर्ट से संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हुई पौड़ी गढ़वाल की नंदालस्यूं पट्टी के श्रीकोट गांव की 19 वर्षीय अंकिता भंडारी (Ankita Bhandari case) के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने इस मामले में रिजॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य (Pulkit Arya), मैनेजर अंकित सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक आरोपी पुलिस के सामने कई राज उगले हैं. पुलिस इस मामले से जल्द ही पर्दा उठा सकती है. इस मामले में उत्तराखंड के डीजेपी अशोक कुमार ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए लक्ष्मणझूला पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए 24 घंटे के अन्दर मुख्य आरोपी वनंतरा रिजॉर्ट के मालिक पुलकित सहित 02 अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर केस वर्कआउट कर लिया गया है. विस्तृत जानकारी से शीघ्र अवगत कराया जाएगा.

क्या है मामला?

आपकी जानकारी के लिए बता दे की पौड़ी जिले के यमकेश्वर ब्लॉक स्थित गंगा भोगपुर के वनंत्रा रिजॉर्ट में कार्य करने वाली अंकिता भंडारी 18 सितंबर को रहस्यमय तरीके से गायब हो गई थी. इस बात की जानकारी जब परिजनों को पता चली तो उन्होनें राजस्व पुलिस में अंकिता की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई, लेकिन इस बीच कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई. इसके बाद डीएम पौड़ी के हस्तक्षेप के बाद मामला राजस्व पुलिस से रेगुलर पुलिस को स्थानांतरित कर दिया गया, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए रिसार्ट के मालिक पुलकित समेत 2 अन्य व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है.

अंकिता की हत्या की आशंका

बता दे की पूछताछ में अंकिता की हत्या की बात सामने आई है, जिसके बाद पुलिस ऋषिकेश चिला बैराज के पास पानी कम कर सर्च अभियान चला रही है. हालांकि अभी पुलिस प्रशासन कुछ भी साफ करने से बच रहा है. वहीं दूसरी ओर स्थानीय लोगों द्वारा रिजॉर्ट पर बुलडोजर चलाये जाने की मांग की जा रही है. बताया जा रहा है कि यह रिसार्ट भाजपा नेता का है. दूसरी ओर अंकिता के पिता ने साफ किया है कि अगर आज शाम तक उन्हें उनकी बेटी नहीं मिलती है तो वह नदी में कूद कर आत्महत्या कर लेंगे. पूरे मामले पर डीजीपी अशोक कुमार का बयान भी सामने आया है डीजीपी का कहना है कि जल्द ही अंकिता का पता लगा लिया जाएगा. साथ ही मामले में संलिप्त आरोपियों की गिरफ्तारी की जा रही है.

 381 total views,  2 views today

Spread the love