• November 19, 2023

विद्याधर नगर भाजपा प्रत्याशी दिया कुमारी ने जनसभा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को भाजपा की सदस्यता दिलाई

विद्याधर नगर भाजपा प्रत्याशी दिया कुमारी ने जनसभा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को भाजपा की सदस्यता दिलाई

जयपुर । विद्याधर से भाजपा प्रत्याशी दिया कुमारी ने लोहा मंडी रोड पर आयोजित एक जनसभा में दर्जनों कांग्रेस कार्यकर्ताओं को भाजपा की सदस्यता दिलाई । भाजपा की सदस्यता हांसिल करने वालों में महावीर सिंह राठौड पूर्व ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष विद्याधर नगर, सुशील शर्मा एडवोकेट पूर्व उपाध्यक्ष , महासचिव आमेर विधानसभा, राधेश्याम सैनी पूर्व महासचिव बीसीसी, रामनिवास यादव महासचिव बीसीसी, संग्राम सिंह शेखावत पूर्व कार्यकारिणी सदस्य बीसीसी, ओम प्रकाश गहलोत वार्ड अध्यक्ष वार्ड 40 झोटवाड़ा, नाथूराम मीणा ब्लॉक अध्यक्ष एसटी प्रकोष्ठ, पवन सुठवालदृ पूर्व सचिव बीसीसी वर्तमान अध्यक्ष यूथ कांग्रेस, पवन दरिमा महासचिव यूथ कांग्रेस, प्रेम सिंह मुरलीपुरा वार्ड, आशुतोमा शारदा वार्ड 11 यूथ कांग्रेस महासचिव, जगदीश बागड़ा पूर्व सरपंच, नन्दलाल सैनी वार्ड 2, गिरवर सिंह शेखावत वार्ड 18, रणवीर सिंह पटवारी जयसिंहपुरा वार्ड 3,भगवान सिंह शेखावत वार्ड 20, सज्जन सिंह नाथावत वार्ड 18 , मुकेश अग्रवाल वार्ड 17, सुशील जांगिड वार्ड 6, नवीन खण्डेलवाल वार्ड 3, कानाराम जाट वार्ड 1 , सदस्य ब्लाक कांग्रेस कमेटी सत्यनारायण अग्रवाल वार्ड 15 पूर्व सचिव, चन्दालाल सैनी वार्ड 2, कैलाश कुमावत वार्ड 2, कानाराम जाट और राधे श्याम सैनी हैं।

दिया कुमारी के जयपुर स्थापना दिवस के अवसर पर मीडिया से बात की और कहा कि मुझे गर्व है कि मेरे पूर्वजों ने उस समय की सबसे सुनियोजित शहर की स्थापना की। उन्होंने कहा कि जयपुर की एक पारम्परिक पहचान है जिसको बरक़रार रखना अति महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा कि आधुनिकरण और तकनीकीकरण अति महत्वपूर्ण है परन्तु हमको यह ध्यान रखना है कि इन सबके बीच जयपुर की पहचान को कोई खतरा नहीं होना चाहिए। इसके उपरांत दिया कुमारी ने आज नांगल मण्डल में के वार्ड 13 और वार्ड 19 में रोड शो किया जिसमें भारी भीड़ उमड़ी इसके उपरांत दिया कुमारी ने विद्याधर नगर के भगवान झूलेलाल लाल मंदिर महासभा में स्नेहीजनों के साथ क्षेत्र के बेहतर भविष्य पर संवाद किया। इसी क्रम में आयोजित शेखावाटी अभिनंदन समारोह में सम्मिलित होकर वहाँ मौजूद आमजन से भाजपा को समर्थन देने की अपील की।

दिया कुमारी ने मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस के शीर्ष को खूब खरी खोटी सुनाई और कहा कि राजस्थान में आए दिन महिलाओं के ऊपर 25–30 रिपोर्टेड घटनाएं होती रही हैं।इनके नेता चुनावी सभाओं के लिए राजस्थान आ सकते हैं परन्तु पीड़ितों से मिलने के लिए नहीं। दिया कुमारी ने आगे कहा कि इससे यह भी पता चलता है कि कांग्रेस, सत्ता की खातिर महिलाओं के खिलाफ हुए अत्याचार को भी स्वीकार करने के लिए तैयार है। महिलाओं पर हो रहे अत्याचारों के अलावा दिया कुमारी ने राजस्थान में महंगाई को लेकर भी सवाल किया। महंगाई राहत कैंप को उन्होंने महज एक दिखावा बताते हुए कहा कि आज राजस्थान में पेट्रोल और डीजल सबसे अधिक महंगा है। फ्री बिजली के नाम पर बिजली की यूनिट से ज्यादा टैक्स लग रहा है। जनता से एक तरफ ज्यादा पैसा लेकर दूसरे तरफ कम दिखाने का ढोंग सिर्फ कांग्रेस ही कर सकती है।

 74 total views,  2 views today

Spread the love