• June 22, 2022

क्रिस गेल से मिले विजय माल्या, ट्विटर यूजर्स ने कर दिया ट्रोल

क्रिस गेल से मिले विजय माल्या, ट्विटर यूजर्स ने कर दिया ट्रोल

स्पोर्ट्स डेस्क। टी-20 क्रिकेट में धमाल मचाने वाले क्रिस गेल (Chris Gayle) इन दिनों फ्री हैं. इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हो चुके क्रिस गेल (Chris Gayle) कुछ ही फ्रेंचाइज़ लीग में दिखते हैं. हाल ही में क्रिस गेल (Chris Gayle) ने विजय माल्या (Vijay Mallya) से मुलाकात की है. बिजनेसमैन विजय माल्या ने अपने ट्विटर अकाउंट पर तस्वीर को साझा किया है.

भारत में भगोड़े घोषित हो चुके विजय माल्या (Vijay Mallya) ने ट्वीट किया कि मेरे दोस्त यूनिवर्स बॉस क्रिस्टोफर हेनरी गेल से मिलकर अच्छा लगा. जब से मैंने उन्हें आरसीबी में लिया था, तबसे हमारी सुपर दोस्ती है. किसी भी खिलाड़ी का अबतक का सबसे सफल अधिग्रहण.

 

एक यूजर ने लिखा है कि विराट कोहली ऐसे वक्त में क्या कह रहे होंगे। यूजर ने कोहली की तरफ से लिखा है- लगता है हमारी तपस्या में कोई कमी रह गई। एक यूजर ने तो गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा है- ‘यह भगोड़ा बड़े आराम से विदेश में बैठा बैठा ट्वीट करता है पब्लिक प्लेस में घूमता है लेकिन हमारी सरकार इस भगोड़े को अब तक आपने देश में लाकर सज़ा तक नहीं दिलवा पाई है? न नीरव मोदी को न मेहुल चोकसी को न ही ललित मोदी को जबकि भाजपा ने वोट इसी के लिए मांगा था।’

 496 total views,  2 views today

Spread the love