• June 22, 2022

Virat Kohli In England: कोहली की वापसी, द्रविड़ के कहने पर टीम को दी मोटिवेशनल स्पीच, Video

Virat Kohli In England: कोहली की वापसी, द्रविड़ के कहने पर टीम को दी मोटिवेशनल स्पीच, Video

स्पोर्ट्स डेस्क। टीम इंडिया के खिलाड़ी इस वक्त इंग्लैंड में हैं और 1 जुलाई से होने वाले टेस्ट मैच की तैयारियों में जुट गए हैं. लीस्टर में भारतीय टीम को अपना प्रैक्टिस मैच खेलना है, जहां पर सभी खिलाड़ी प्रैक्टिस कर रहे हैं. कोच राहुल द्रविड़ की अगुवाई में खिलाड़ी पसीना बहा रहे हैं। टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया को लीसेस्टरशर के खिलाफ 4 दिवसीय प्रैक्टिस मैच 24 जून से खेलना है। भारत और इंग्लैंड के बीच 2021 में शुरू हुई पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी और निर्णायक मैच 1 जुलाई से खेलना है, इस सीरीज में टीम इंडिया 2-1 से आगे चल रही है। कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) इंग्लैंड के इस दौरे के लिए कमर कसकर तैयार हैं। दोनों के लिए हाल में खत्म हुआ IPL का 15वां सीजन अच्छा नहीं रहा था, ऐसे में दोनों ही इस प्रैक्टिस मैच में अपनी खोई लय को वापस हासिल करना चाहेंगे। प्रैक्टिस मैच से पहले भारतीय टीम लीसेस्टर पहुंची हुई है और कड़ी ट्रेनिंग भी कर रही है।


कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) का बैटिंग ट्रेनिंग का वीडियो पहले ही सामने आ चुका है, अब दोनों का साथ में कैच प्रैक्टिस का वीडियो सामने आया है। लीसेस्टरशर फॉक्सेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से दोनों का कैचिंग प्रैक्टिस का वीडियो शेयर किया गया है। 2021 में जब टीम इंडिया ने इंग्लैंड में इस सीरीज के पहले चार टेस्ट खेले थे, तब विराट कोहली टीम के कप्तान थे, जबकि रवि शास्त्री टीम इंडिया के हेड कोच।

 

इस बार हेड कोच राहुल द्रविड़ हैं, जबकि कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma)। रोहित शर्मा (Rohit Sharma)ने पहले चार टेस्ट मैचों में भारत की ओर से सबसे ज्यादा 368 रन बनाए थे। वहीं विराट कोहली (Virat Kohli) के बल्ले से चार मैचों की सात पारियों में 218 रन निकले थे। विराट कोहली (Virat Kohli) की 71वीं इंटरनेशनल सेंचुरी का इंतजार दुनिया भर के फैन्स को है। देखना होगा कि क्या विराट कोहली (Virat Kohli) यह उपलब्धि एजबेस्टन टेस्ट में हासिल कर पाते हैं या नहीं?

 515 total views,  4 views today

Spread the love