• September 7, 2022

Vikram Vedha Trailer: ऋतिक रोशन का फैन्स के लिए मैसेज, जानें

Vikram Vedha Trailer: ऋतिक रोशन का फैन्स के लिए मैसेज, जानें

इंटरनेट डेस्क। एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) स्टारर विक्रम वेधा (Vikram Vedha) का टीजर (Vikram Vedha Teaser) कुछ वक्त पहले रिलीज हुआ था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इसके बाद से ही फैन्स विक्रम वेधा के ट्रेलर (Vikram Vedha Trailer)का इंतजार कर रहे हैं। विक्रम वेधा (Vikram Vedha) का ट्रेलर 8 सितंबर को रिलीज होगा, लेकिन उससे पहले ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने फैन्स को एक्साइटिड कर दिया है। ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने बताया है कि कैसे फैन्स विक्रम वेधा का ट्रेलर रिलीज से पहले ही देख सकते हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) बता रहा हैं कि फैन्स को अपने #VikramVedhaPose में अपनी पिक्चर शेयर करनी है और इसके बाद कुछ चुनिंदा दर्शकों को दुनिया में किसी से भी पहले ट्रेलर देखने का मौका मिलेगा। ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, “विक्रम आप सभी के लिए एक अहम सूचना के साथ आया हैं। अपना #VikramVedhaPose साझा करें और पूरी दुनिया के पहले #VikramVedhaTrailer देखने का मौका पाएं।’

बता दें कि विक्रम वेधा (Vikram Vedha), पुष्कर-गायत्री द्वारा लिखित और निर्देशित एक एक्शन-थ्रिलर है। विक्रम वेधा (Vikram Vedha) की कहानी ट्विस्ट और टर्न से भरी है, क्योंकि एक सख्त पुलिस वाला विक्रम (सैफ अली खान) एक खतरनाक गैंगस्टर वेधा (ऋतिक रोशन) को ट्रैक करने और उसका पीछा करने के लिए निकलता है। जो एक तरह से एक बिल्ली और चूहे को पड़कने जैसा लगता है, जहां वेधा – एक मास्टर स्टोरीटेलर विक्रम को कहानियों की एक सीरीज के माध्यम से परतों को वापस हटाने में मदद करता है जो सोची-समझी नैतिक अस्पष्टता की ओर ले जाता है। ये फिल्म दुनियाभर में 30 सितंबर 2022 को रिलीज होगी।

 428 total views,  2 views today

Spread the love