• September 7, 2022

इस अभिनेत्री ने बालाजी मंदिर के स्टाफ पर लगाए गंभीर आरोप, कहा…

इस अभिनेत्री ने बालाजी मंदिर के स्टाफ पर लगाए गंभीर आरोप, कहा…

इंटरनेट डेस्क। एक्ट्रेस और कांग्रेस नेता अर्चना गौतम (Archana Gautam) ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने तिरुपति बालाजी मंदिर के कर्मचारियो पर गंभीर आरोप लगाए। वीडियो में अर्चना गौतम (Archana Gautam) और वहां मौजूद मंदिर के कर्मचारियों के साथ उनकी झड़प होती है। अर्चना गौतम (Archana Gautam) उन पर चिल्लाती नजर आ रही हैं। उन्होंने जैसे ही वीडियो बनाना शुरू किया तभी उनके फोन को छीनने की कोशिश की गई। अर्चना गौतम (Archana Gautam) कहती हैं कि वीआईपी दर्शन के लिए 10 हजार रुपये मांगे जा रहे हैं।

 

अर्चना गौतम (Archana Gautam) ने कहा, ‘गाइज, मैं यहां तिरुपति बालाजी दर्शन के लिए आई हूं। मैंने टिकट भी ले लिए हैं।’ इतना कहते ही उनके फोन को छीनने की कोशिश हुई। आगे अर्चना गौतम (Archana Gautam) ने कहा, ‘इन लोगों ने मेरे को बताया नहीं कि कल टिकट मिलेगा। आज मेरे पास रसीद है, टिकट है, मैसेज है, ये लोग मुझे टिकट नहीं दे रहे हैं। ये लोग मुझसे 10 हजार रुपये चार्ज कर रहे हैं। तब जाकर ये बालाजी दर्शन करने देंगे। ये देखिए ये बदसलूकी की जा रही है। मैं रिक्वेस्ट करती हूं आंध्रा सरकार आए और देखे ये।

बता दे की अर्चना गौतम (Archana Gautam) ने अपने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘भारत के हिंदू धर्म स्थल लूट का अड्डा बन चुके हैं। धर्म के नाम पर तिरुपति बालाजी में महिलाओं के साथ अभद्रता करते, इन TTD के कर्मचारी पर कार्रवाई होनी चाहिए। मैं आंध्र गवर्नमेंट से निवेदन करती हूं। ये VIP दर्शन के नाम पर 10,500 एक आदमी से लेते हैं। लूटना बंद करो।

 355 total views,  2 views today

Spread the love