• August 2, 2022

WBSSC Scam: पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी पर महिला ने चप्पल फेंकी, बोली…

WBSSC Scam: पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी पर महिला ने चप्पल फेंकी, बोली…

इंटरनेट डेस्क। पश्चिम बंगाल के पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी (Partha Chatterjee) पर आज एक महिला का गुस्सा फूट पड़ा। जांच कराने के लिए कोलकाता के ईएसआई अस्पताल लाए जाने पर वहां मौजूद एक महिला ने चटर्जी पर चप्पल फेंकी।

चटर्जी व उनकी महिला सहयोगी अर्पिता मुखर्जी (Arpita Mukherjee) को ईडी ने राज्य के बहुचर्चित SSC शिक्षक भर्ती घोटाले में गिरफ्तार किया है। यह घटना उस वक्त हुई जब ईडी की एक टीम पार्थ चटर्जी (Partha Chatterjee) को जांच के लिए ईएसआई अस्पताल लेकर पहुंची। वहां मौजूद एक महिला चटर्जी को देख भड़क गई और उन पर अपनी चप्पल उतार कर फेंक दी।


गुस्से में महिला चिल्ला रही थी कि ये नेता जनता का धन लूट रहे हैं। पार्थ चटर्जी (Partha Chatterjee) पर चप्पल फेंकनी वाली महिला ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा कि मैं उसे चप्पल मारने ही आई थी। चप्पल फेंकने के बाद महिला ने कहा- गरीब मेहनत के बाद पैसा कमाते हैं और पार्थ जैसे लोगों को महंगी कारों में ले जाया जा रहा है। मैं नंगे पांव चलूंगी, उसने जनता का पैसा लूटा है फिर भी उसे AC कार में अस्पताल लाया जा रहा है। महिला ने कहा कि मुझे अच्छा लगता अगर मेरी चप्पल उसके सिर के गंजे हिस्से पर लग जाती।

 402 total views,  2 views today

Spread the love