• August 31, 2022

टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में क्या बदलाव चाहते हैं आकाश चोपड़ा, जानिए

टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में क्या बदलाव चाहते हैं आकाश चोपड़ा, जानिए

स्पोर्ट्स डेस्क। टीम इंडिया के पूर्व ओपनर और मौजूदा क्रिकेट एक्सपर्ट आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) का कहना है कि वैसे तो शायद ही हॉन्ग कॉन्ग (Hong Kong) के खिलाफ आज यानी 31 अगस्त को होने वाले मैच के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव हो, लेकिन अगर वे चाहते हैं कि नंबर चार पर लेफ्टी खेले तो फिर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को ही मौका देना चाहिए। पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के पहले मैच में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को मौका नहीं मिला था।

हॉन्ग कॉन्ग (Hong Kong) के खिलाफ होने वाले मैच से पहले क्रिकेट एक्सपर्ट आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने अपने यूट्यूब चैनल पर प्लेइंग इलेवन को लेकर कहा, “एक बदलाव जो मुझे लगता है कि टीम में होना चाहिए पर वो होगा नहीं। अगर आपको जड्डू(रविंद्र जडेजा) को नंबर चार पर खिलाना है और आपको नंबर 4 पर कोई लेफ्टी चाहिए ही चाहिए, आपका काम नहीं चलता उसके बिना तो फिर आप ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को खिला लो, क्योंकि नंबर 7 पर आप दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) के साथ न्याय नहीं कर रहे।

 

क्रिकेट एक्सपर्ट आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने आगे कहा, “आप नंबर 7 पर किसी स्पेशलिस्ट को नहीं खिला सकते, पर ये भी मुझे लगता है कि होगा नहीं। सेम टीम के साथ भारत उतरने वाला है। इस मैदान पर इस मैच में।” टीम मैनेजमेंट के सामने ये पहले ही मैच से चुनौती थी कि वे ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) में से किसी एक को चुनना था। पाकिस्तान के खिलाफ ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को बाहर बैठना पड़ा और दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने दस्ताने संभाले। वे एक गेंद पर एक ही रन बना सके।

 469 total views,  2 views today

Spread the love