• August 31, 2022

न्यूजीलैंड के इस दिग्गज क्रिकेटर ने किया रिटायरमेंट का ऐलान!

न्यूजीलैंड के इस दिग्गज क्रिकेटर ने किया रिटायरमेंट का ऐलान!

स्पोर्ट्स डेस्क। न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर कोलिन डिग्रैंडहोम (Colin DeGrandholm) ने इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया है। कोलिन डिग्रैंडहोम (Colin DeGrandholm) अब आपको इंटरनेशनल क्रिकेट खेलते हुए नजर नहीं आएंगे। उन्होंने तत्काल प्रभाव से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहा है। उन्होंने अपने संन्यास के पीछे की वजह भी बताई। कोलिन डिग्रैंडहोम (Colin DeGrandholm) ने कहा कि चोट और नेशनल टीम में तीनों फॉर्मेट में बढ़ती प्रतिस्पर्धा के कारण वे संन्यास ले रहे हैं।

न्यूजीलैंड क्रिकेट द्वारा जारी प्रेस रिलीज के मुताबिक, उन्होंने कहा, “मैं स्वीकार करता हूं कि मेरी उम्र कम नहीं हो रही है और ट्रेनिंग कठिन होता जा रही है, खासकर चोटों के साथ। मेरा एक बढ़ता हुआ परिवार भी है और मैं यह समझने की कोशिश कर रहा हूं कि क्रिकेट के बाद मेरा भविष्य कैसा दिखता है। यह सब मेरे दिमाग में पिछले कुछ हफ्तों से चल रहा है। कोलिन डिग्रैंडहोम (Colin DeGrandholm) ने आगे कहा, “मैं भाग्यशाली रहा हूं कि 2012 में डेब्यू करने के बाद से मुझे ब्लैक कैप्स (न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम) के लिए खेलने का मौका मिला है और मुझे अपने अंतरराष्ट्रीय करियर पर गर्व है, लेकिन मुझे लगता है कि यह फिनिश (रिटायर) करने का सही समय है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की कोलिन डिग्रैंडहोम (Colin DeGrandholm) ने 29 टेस्ट मैचों में 49 विकेट के अलावा दो शतक और आठ अर्धशतक जमाए हैं। 45 वनडे इंटरनेशनल मैचों में उन्होंने 30 विकेट चटकाए हैं और 742 रन बनाए हैं। टी20आई क्रिकेट में 41 मैच खेल पाए हैं और 12 विकेट लेने के साथ-साथ उन्होंने 503 रन बनाए हैं, जिसमें 3 अर्धशतक शामिल हैं।

 490 total views,  4 views today

Spread the love