• August 31, 2022

डिलीवरी के 4 महीने बाद दोबारा प्रेंगनेंट हुई देबिना बनर्जी, पहले करा चुकीं है IVF, IUI प्रेग्नेंसी ट्रीटमेंट्स

डिलीवरी के 4 महीने बाद दोबारा प्रेंगनेंट हुई देबिना बनर्जी, पहले करा चुकीं है IVF, IUI प्रेग्नेंसी ट्रीटमेंट्स

इंटरनेट डेस्क। हाल ही में टीवी एक्ट्रेस देबीना बनर्जी (Debina Banerjee) ने इंस्टाग्राम अकांउट पर जिम में जबरदस्त वर्कआउट करते हुए एक वीडियो पेास्ट किया है। बता दें देबीना बनर्जी (Debina Banerjee) अभी अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी के दूसरे ट्रिमेस्टर में है। वे अपने इस लेटेस्ट वीडियो में कई तरह की जिम वर्कआउट एक्सरसाइज को करते हुई नजर आ रही हैं। देबीना बनर्जी (Debina Banerjee) ने इंस्टाग्राम पर अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए पोस्ट में इस बात का जिक्र किया है कि वह अपने आपको और बेबी को फिट रखने के लिए लाइट वर्कआउट कर रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon)


इस वर्कआउट वीडियो में देबीना बनर्जी (Debina Banerjee) बेबी बंप के साथ वेट लिफ्टिंग की एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं। देबीना बनर्जी (Debina Banerjee) ने यह भी लिखा है कि वह इस वक्त अपनी फिटनेस के लिए हेल्दी डाइट ले रही हैं, अपने दिमाग को शांत रख रही हैं और अच्छे लोगों के साथ वक्त बिता रही हैं। देबीना बनर्जी (Debina Banerjee) के इस शानदार वीडियो पर यूजर्स ने कमेंट्स में उन्हें ‘सुपरमॉम’ कह रहे हैं। डिलिवरी के महज 4 महीने के बाद दूसरा बेबी कंसीव करने को लेकर कई लोगों ने देबीना बनर्जी (Debina Banerjee) को गलत भी ठहराया। लेकिन देबीना बनर्जी (Debina Banerjee) अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी को गॉड गिफ्ट मान रही हैं। क्योंकि पहली प्रेग्नेंसी को प्लान करने के लिए उन्हें 5 साल लग गए थे।

बता दे की देबीना बनर्जी (Debina Banerjee) को पहला बच्चा काफी कोशिशों बाद हुआ. वह 5 साल से ट्राई कर रही थीं. 5 बार इस प्रोसेस में वह फेल भी हुई थीं। रिपोर्ट्स की मानें तो देबीना बनर्जी (Debina Banerjee) ने पहले बच्चे के लिए 2 IVF और तीन IUI ट्रीटमेंट्स फॉलो किए जो कि फेल रहे थे. 5 साल बाद उन्हें एक बेटी हुई और अब उन्होंने दूसरी बार नेचुरली कंसीव किया है।

 348 total views,  2 views today

Spread the love