• January 3, 2022

…जब गवर्नर सत्यपाल मलिक ने PM मोदी को कहा ‘घमंडी’, बोले – मिलते ही 5 मिनट में हो गया झगड़ा

…जब गवर्नर सत्यपाल मलिक ने PM मोदी को कहा ‘घमंडी’, बोले – मिलते ही 5 मिनट में हो गया झगड़ा

नई दिल्ली। मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक (Satya Pal Malik) कृषि कानूनों को लेकर लगातार मोदी सरकार पर मुखर रहे हैं। हालांकि कृषि कानूनों की वापसी के बाद उन्होंने पीएम मोदी (PM Modi) की तारीफ भी की थी लेकिन एक बार फिर से उन्होंने सीधे प्रधानमंत्री पर हमला बोला है। दादरी में उन्होंने किसानों के बाद कहा कि पीएम मोदी (PM Modi) से मैं मिलने गया तो वो बहुत घमंड में थे, मेरा उनसे झगड़ा हो गया। इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि पीएम मोदी ने उनसे क्या कहा है।

दरअसल, हरियाणा के दादरी में किसानों के एक कार्यक्रम में मेघालय के गवर्नर सत्यपाल मलिक (Satya Pal Malik) रविवार को पहुंचे थे। रिपोर्ट के अनुसार इसी कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि मैं जब किसानों के मामले में प्रधानमंत्री जी से मिलने गया तो उनसे मेरी 5 मिनट में लड़ाई हो गई। वो बहुत घमंड में थे। जब मैंने उनसे कहा कि हमारे 500 लोग मर गए तो उन्होंने कहा कि मेरे लिए मरे हैं क्या। मैंने कहा आपके लिए ही तो मरे थे जो आप राजा बने हुए हो। फिर उन्होंने कहा कि आप अमित शाह (Amit Shah) से मिल लो। मैं अमित शाह (Amit Shah) से मिला।

बता दे की इतना ही नहीं इसके बाद पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कृषि कानूनों को वापस लेने के सरकार के फैसले पर कहा कि प्रधानमंत्री ने जो कहा उसके अलावा वो कह भी क्या सकते थे। हमने अपने पक्ष में फैसला कराया है। सत्यपाल मलिक (Satya Pal Malik) ने कहा कि वे राज्यपाल, मंत्री, सांसद व विधायक रह चुके हैं। लेकिन सेवानिवृति के बाद उनके पास रहने के लिए अपना मकान नहीं है। हमेशा ईमानदारी से काम किया। यही उनकी ताकत है। सत्यपाल मलिक (Satya Pal Malik) ने कहा कि इसी ताकत की बदौलत ही उन्होंने पीएम मोदी (PM Modi) से पंगा लिया है।

 390 total views,  2 views today

Spread the love