• September 16, 2022

जब उर्फी जावेद ने कैमरामैन से कहा- ‘छेड़ा मैंने तुमको, रेप किया मैंने तुम्हारा?’

जब उर्फी जावेद ने कैमरामैन से कहा- ‘छेड़ा मैंने तुमको, रेप किया मैंने तुम्हारा?’

इंटरनेट डेस्क। उर्फी जावेद (Urfi Javed) करीब करीब हर दिन अपने कपड़ो को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। हाल ही में उर्फी जावेद (Urfi Javed) कुछ तस्वीरें और VIDEO वायरल हो रही है। बता दे की उर्फी जावेद (Urfi Javed) एक इवेंट में पहुंचीं, जहां सबसे पहले उनके कपड़ों को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया तो वहीं दूसरी ओर उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने जो कहा उसको लेकर भी एक्ट्रेस को खरी खोटी सुनाई जा रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)


दरअसल बीती रात उर्फी जावेद (Urfi Javed) मिडिल क्लास की स्क्रीनिंग में पहुंची। उर्फी का हमेशा की तरह ही एक अलग अंदाज देखने को मिला। उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने क्रॉप टॉप के साथ ही लो वेस्ट लोअर पहना हुआ था। कपड़ों को उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने कुछ इस तरह से पहना था कि उनके इनर वियर भी साफ दिखाई दे रहे थे। ऐसे कपड़े पहनने की वजह से सोशल मीडिया यूजर्स ने उर्फी की क्लास लगा दी और उन्हें ट्रोल किया। वीडियो में दिख रहा है कि कुछ पैपराजी एक्ट्रेस के साथ फोटो क्लिक करवाना चाहते हैं लेकिन आगे नहीं आते हैं।

ऐसे में उर्फी कहती है- ‘जो मांग रहा है, वो आएगा… उर्फी उर्फी, आगे आओगे।’ इसके बाद एक कैमरापर्सन आगे आता है और उर्फी के साथ फोटो क्लिक करवाता है। इसके बाद एक कैमरा पर्सन उर्फी जावेद (Urfi Javed) के साथ फोटो क्लिप करवाता है और उर्फी जावेद (Urfi Javed) उसके कंधे पर धीरे से हाथ मारकर कहती हैं- ‘क्यों शरमा रहा है।’ फोटो क्लिक करवाने के बाद उर्फी आगे कहती हैं- ‘फालतू शरमा रहे थे, क्या किया मैंने। रेप किया तुम्हारा? छेड़ा मैंने तुमको… नहीं छेड़ा न।’ उर्फी जावेद (Urfi Javed) को उनके इस बयान की वजह से काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है। वहीं कई ट्रोल्स ने एक्ट्रेस के लिए अपशब्दों तक का प्रयोग किया है।

 297 total views,  2 views today

Spread the love