• September 19, 2022

Zwigato Trailer: कपिल शर्मा की फिल्म का ट्रेलर रिलीज

Zwigato Trailer: कपिल शर्मा की फिल्म का ट्रेलर रिलीज

इंटरनेट डेस्क। टीवी पर सभी को जमकर हंसाने वाले कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपनी फिल्म ‘ज्विगाटो‘ (Zwigato) के जरिए अब बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। उनकी फिल्म का ट्रेलर सोमवार को रिलीज कर दिया गया। अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए मशहूर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) फिल्म में बिल्कुल अलग अवतार में हैं। ‘ज्विगाटो‘ का निर्देशन नंदिता दास (Nandita Das) ने किया है। कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के अलावा इसमें मुख्य भूमिका में एक्ट्रेस शहाना गोस्वामी (Shahana Goswami) हैं जो उनकी पत्नी बनी हैं। फिल्म का प्रीमियर हाल ही में टोरंटो इंटनेशनल फिल्म फेस्टिवल में किया गया था।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की फिल्म में कपिल शर्मा (Kapil Sharma)एक फूड डिलीवरी राइडर की भूमिका कर रहे हैं, जो अपने परिवार को एक अच्छी जिंदगी देने के लिए रोजमर्रा की समस्याओं से जूझ रहा है। 1.39 मिनट के ट्रेलर की शुरुआत ऊंची बिल्डिंग से होती है जहां कपिल शर्मा (Kapil Sharma) पिज्जा लेकर पहुंचते हैं।

कपिल के परिवार में उनकी पत्नी के अलावा दो बच्चे हैं जिनसे वो कहते हैं कि वो आज ज्यादा डिलीवरी करेंगे। परिवार की मुश्किलें तब और बढ़ जाती हैं जब शहाना गोस्वामी (Shahana Goswami) परिवार के सपोर्ट के लिए काम करना शुरू करती हैं। ट्रेलर में मजदूरों की समस्याओं की भी झलक मिलती है।

 392 total views,  2 views today

Spread the love