• December 20, 2021

10वीं पास करें आवेदन, Indian Air Force में ग्रुप सी पदों पर भर्ती

10वीं पास करें आवेदन, Indian Air Force में ग्रुप सी पदों पर भर्ती

इंटरनेट डेस्क। भारतीय वायुसेना (Indian Air Force) ने ग्रुप सी पदों पर भर्ती निकाली है। इच्छुक उम्मीदवार नोटिफिकेशन के प्रकाशन की डेट से 30 दिनों के अंदर ऑफलाइन आवेदन कर सकते हैं। IAF ट्रेनिंग कमांड ने एयर ऑफिसर कमांडिंग AF बीदर और कमांडेंट एयर फोर्स अकादमी हैदराबाद के अंतर्गत ग्रुप सी सिविलयन पदों की भर्ती निकाली है. इसके लिए विभाग ने रोजगार समाचारपत्र (18 दिसंबर से 24 दिसंबर) में इस पद से संबंधित नोटिफिकेशन जारी किया है।

 

ग्रुप सी सिविलियन (कुक) के पदों पर उम्‍मीदवारों की भर्ती की जानी है. कुल 05 रिक्‍त पद इस भर्ती के माध्‍यम से भरे जाएंगे जिसके लिए आवेदन ऑफलाइन माध्‍यम से किए जाने हैं. किसी मान्‍यताप्राप्‍त बोर्ड से 10वीं पास उम्‍मीदवार इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं।

नोटिफिकेशन के साथ ही आवेदन का ऑफलाइन फॉर्म भी संलग्‍न है. कैंडिडेट इस फॉर्म में पूरी जानकारी भरें और बताए गए पते पर डाक के माध्‍यम से भेज दें. भरे हुए एप्लिकेशन फॉर्म के साथ मांगे गए डाक्‍यूमेंट्स भी डाक के माध्‍यम से भेजने जरूरी होंगे उम्‍मीदवार के पास संबंधित ट्रेड में 1 वर्ष का एक्‍सपीरिएंस होना भी जरूरी है. उम्‍मीदवारों को उनके एप्लिकेशन फॉर्म की मदद से शॉर्टलिस्‍ट किया जाएगा और लिखित परीक्षा के लिए आमंत्रित किया जाएगा।

 477 total views,  2 views today

Spread the love