• December 10, 2021

37 मोबाइल किए गए जब्त, सेंट्रल जेल बना मोबाइल एसेसरीज का गोदाम

37 मोबाइल किए गए जब्त, सेंट्रल जेल बना मोबाइल एसेसरीज का गोदाम

नई दिल्ली। राजस्थान के अजमेर सेंट्रल जेल इन दिनों मोबाइल एसेसरीज का गोदाम बना हुआ है. लगातार जेल प्रशासन द्वारा चलाए जा रहे अभियान के दौरान अलग-अलग बैरिक और वार्ड में अब तक 37 मोबाइल और दर्जनों मोबाइल एसेसरीज के आइटम मिल चुके हैं, जिसे लेकर नवी बाहर सिविल लाइन थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है

 

अजमेर सेंट्रल जेल की नवनियुक्त अधीक्षक सुमन मालीवाल द्वारा सेंट्रल जेल में लगातार सर्च अभियान चलाया जा रहा है. रोजाना अलग-अलग वार्ड और बैरिक में बंद कैदियों के सामानों की तलाशी के साथ अलग-अलग स्थानों पर सुरक्षा यंत्रों के माध्यम से तलाशी की जा रही है. वहीं, अब तक 9 बार जेल परिसर से मोबाइल और एसेसरीज मिल चुकी है। अजमेर के सेंट्रल जेल (Ajmer Central Jail) में एक बार फिर बुधवार और गुरुवार को तलाशी अभियान चलाया गया. इस अभियान के दौरान वार्ड बैरिक नंबर 7, 13 और 14 की जमीन और अन्य स्थानों पर यह तीनों मोबाइल गड़े हुए मिले. जेल प्रशासन द्वारा सिविल लाइन थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया और पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

इस दौरान 37 मोबाइल जेल प्रशासन द्वारा जब्त किए गए हैं. वहीं दर्जनों एसेसरीज के आइटम भी जब्त किए गए है, जिसकी रिपोर्ट सिविल लाइन थाने में दर्ज कराई गई है. पुलिस द्वारा हर मामलें की रिपोर्ट दर्ज करते हुए जांच की जा रही है. यह मोबाइल कहां और किसके पास मिले और इससे कहां-कहां पर बातचीत की गई है और इसके पीछे क्या वजह है. इसे लेकर भी पुलिस की तफ्तीश हो चुकी है.

 520 total views,  2 views today

Spread the love