• December 24, 2021

गृह राज्यमंत्री अजय कुमार टेनी को ब्लैकमेल करने की कोशिश में 5 गिरफ्तार

गृह राज्यमंत्री अजय कुमार टेनी को ब्लैकमेल करने की कोशिश में 5 गिरफ्तार

नई दिल्ली: गृह राज्यमंत्री अजय कुमार टेनी (Ajay Kumar Teni) एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. बताया जा रहा है कि अजय कुमार टेनी (Ajay Kumar Teni) को ब्लैकमेल करने की कोशिश की गई है. इस मामले में पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. पांचों आरोपियों के नाम अमित काला, अश्विन, अमित, संदीप और निशांत हैं. सूत्रों के अनुसार आपको बता दे की गिरफ्तार पांचों आरोपी टेनी को लखीमपुर खीरी मामले में उनके खिलाफ कुछ VIDEO और सबूत होने का दावा कर करोड़ो रूपये की डिमांड कर रहे थे.

 

17 दिसंबर को इस बारे में अजय कुमार टेनी (Ajay Kumar Teni) ने दिल्ली पुलिस मुख्यालय में जानकारी दी थी. इसके बाद सीपी दिल्ली पुलिस की निगरानी में जांच नार्थ एवेन्यू थाने में शुरू की गई. 5 लड़कों को इसमें गिरफ्तार किया गया है जो कि बीपीओ (BPO) में काम करते हैं. ये सभी लड़के दिल्ली और नोएडा से गिरफ्तार किए गए हैं.

बता दें कि यूपी के लखीमपुर खीरी जिले (Lakhimpur Kheri) में किसानों को कार से कुचलने के मामले में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा का नाम आया था. इसके बाद से इस घटनाक्रम पर गृह राज्यमंत्री अजय कुमार टेनी कई बार अपने बेटे का बचाव करते देखे गए हैं.

 369 total views,  2 views today

Spread the love