• December 24, 2021

ओवैसी ने UP पुलिस को दी खुलेआम धमकी, कहा- कौन बचाएगा आपको

ओवैसी ने UP पुलिस को दी खुलेआम धमकी, कहा- कौन बचाएगा आपको

नई दिल्ली। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने उत्तर प्रदेश में एक रैली को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश पुलिस को खुलेआम धमकी दी है। इसके अलावा उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के खिलाफ ‘असंसदीय’ टिप्पणी कर एक बड़ा विवाद खड़ा कर दिया है।

VIDEO

जानकारी के लिए बता दे की उत्तर प्रदेश में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए, असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने UP पुलिस के कर्मियों को धमकी देते हुए कहा, “मैं पुलिस अधिकारियों को याद दिलाना चाहता हूं कि उन्हें इस तथ्य को जानने की जरूरत है कि योगी और पीएम मोदी हमेशा नहीं रहेंगे। हम मुसलमान निश्चित रूप से समय के लिए मजबूर हैं, लेकिन याद रखें कि हम आपके अत्याचारों को नहीं भूलेंगे। हम आपके अत्याचारों को याद रखेंगे। अल्लाह आपको अपनी शक्ति से नष्ट कर देगा। हालात बदलेंगे, फिर कौन आएगा तुम्हें बचाने? योगी अपने मठ और मोदी पहाड़ों पर जाएंगे। फिर कौन तुझे बचाने आएगा।”

असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) के बयानों पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए, भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने एआईएमआईएम प्रमुख को फटकार लगाते हुए कहा, “जब भी औरंगजेब और बाबर जैसे लोग देश में अत्याचार करने आएंगे, महाराणा प्रताप, शिवाजी, योगी और मोदी जैसा कोई व्यक्ति सामने आएगा।

 492 total views,  2 views today

Spread the love