• December 27, 2021

Delhi Night Curfew: राजधानी में भी कस रहीं पाबंदियां, रात 11 से सुबह 5 बजे तक रहेगा कर्फ्यू

Delhi Night Curfew: राजधानी में भी कस रहीं पाबंदियां, रात 11 से सुबह 5 बजे तक रहेगा कर्फ्यू

नई दिल्ली। भारत में लगातार कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए सावधानी और पाबंदियों का दौर एक बार फिर शुरू हो चुका है. इसी बीच खबर आ रही है कि देश की राजधानी दिल्ली में भी नाइट कर्फ्यू का ऐलान कर दिया गया है. आपकी जानकारी के लिए बता दे की दिल्ली में सोमवार यानी 27 दिसंबर से अगले आदेश तक नाइट कर्फ्यू (Night Curfew) लागू रहेगा. दिल्ली में नाइट कर्फ्यू की टाइमिंग रात 11 से लेकर सुबह 5 बजे (Delhi Night Curfew Timimg) तक है. दिल्ली में कोरोना के मामले में अगर ऐसे ही बढ़ते रहे तो जल्द ही कुछ और पाबंदियों का ऐलान किया जाएगा.

बता दे की दिल्ली में Yellow Alert भी लग सकता है. Yellow Alert के तहत ऑड ईवन के तहत दुकानें खुलेंगी और कई अन्य पाबंदियां भी लगाई जाएंगी. उधर, देश की राजधानी दिल्ली में रविवार को कोरोना संक्रमण (Delhi covid Cases) के 290 नए मामले सामने आए, जबकि इस दौरान 1 मरीज की मौत हो गई.

दिल्ली में अगर येलो अलर्ट लागू हो गया तो नाइट कर्फ्यू रात 10 बजे से सुबह 5 बजे तक लागू रहेगा. इसके अलावा ऑड इवन नियम के तहत सुबह 10 बजे से रात 8 बजे तक दुकानें खुलेंगी. इनमें गैर जरूरी सेवाओं या सामान वाली दुकानें और मॉल शामिल हैं. वहीं, रेस्टोरेंट को 50% क्षमता के साथ खोला जाएगा. येलो अलर्ट लागू हुआ तो सिनेमा हॉल और मल्टीप्लेक्स एक बार फिर बंद हो जाएंगे.

 423 total views,  2 views today

Spread the love