• July 20, 2022

बेन स्टोक्स ने किया दावा, बोले- कोहली सबसे महान खिलाड़ियों में से एक के रूप में जाने जाएंगे

बेन स्टोक्स ने किया दावा, बोले- कोहली सबसे महान खिलाड़ियों में से एक के रूप में जाने जाएंगे

स्पोर्ट्स डेस्क। इंग्लैंड की टीम के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने मंगलवार को विराट कोहली (Virat Kohli) की सराहना करते हुए कहा कि भारत के पूर्व कप्तान ‘सभी प्रारूपों में अब तक के सबसे महान खिलाड़ियों में से एक के रूप में जाने जाएंगे’। बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने सोमवार को ODI इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा करते हुए कहा कि वह सभी प्रारूपों में अपना सबकुछ देने में असमर्थ हैं और पूरी तरह से टेस्ट और टी20 पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं।

 

विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी स्टोक्स को रिटायरमेंट की बधाई दी थी और लिखा था, “आप सबसे अधिक प्रतिस्पर्धी खिलाड़ी हैं जिनके खिलाफ मैंने कभी खेला है। सम्मान। बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने अपना आखिरी वनडे इंटरनेशनल मैच डरहम में साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेला। इस मैच में मेजबान इंग्लैंड की टीम को करारी हार मिली। इससे पहले बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने स्काई स्पोर्ट्स पर अपने फैसले और विराट कोहली (Virat Kohli) के कमेंट पर बयान दिया।

 

उन्होंने कहा, “वह सभी प्रारूपों में अब तक के सबसे महान खिलाड़ियों में से एक के रूप में जाने-जाने वाले हैं। जब भी मैंने उनके खिलाफ खेला है, मैंने उन्हें हर बार पसंद किया है। वह जो ऊर्जा और प्रतिबद्धता देते हैं, उसकी मैंने हमेशा प्रशंसा की है। बता दे की जब आप ऐसे लोगों के खिलाफ खेलते हैं तो आप समझते हैं कि शीर्ष स्तर पर इसका क्या मतलब होता है। उम्मीद है आगे भी हम एक-दूसरे के खिलाफ खड़े होंगे। उनका कमेंट सुन के अच्छा लगा।

 426 total views,  4 views today

Spread the love