• July 20, 2022

कोहली का अनोखा अंदाज, भांगड़ा वाली एक्सरसाइज से लूट लिया दिल, Video

कोहली का अनोखा अंदाज, भांगड़ा वाली एक्सरसाइज से लूट लिया दिल, Video

स्पोर्ट्स डेस्क। टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए इंग्लैंड दौरा काफी निराशाजनक रहा था. जब भी फिट खिलाडियों की बात होती है तो विराट कोहली का नाम सबसे ऊपर आता है. विराट कोहली हालांकि क्रिकेट में अपने सबसे अच्छे दौर से नहीं गुजर रहे लेकिन फिटनेस में अभी भी उनका कोई सानी नहीं है. अब कोहली कुछ दिनों के ब्रेक पर होंगे क्योंकि उन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी टी20 एवं वनडे सीरीज के लिए आराम दिया गया है. कोहली के अब अगस्त महीने के अंत में शुरू हो रहे एशिया कप के जरिए क्रिकेट फील्ड पर लौटने की संभावना है.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

विराट कोहली (Virat Kohli) ने अभी अपने इंस्टाग्राम पर एक डांस मूव के साथ एक्सरसाइज करते हुए का एक वीडियो शेयर किया है जिसको फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. विराट कोहली (Virat Kohli) ने वीडियो के कैप्शन में लिखा- यह काफी लंबे समय से लंबित है, लेकिन मुझे लगता है कि कभी देर नहीं होती.

विराट कोहली (Virat Kohli) इंस्टाग्राम पर काफी प्रचलित हैं तो वीडियो शेयर करते ही जैसे उनके फैंस वीडियो को लाइक करने के लिए टूट पड़े और कुछ ही देर में लाखों लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया . विराट कोहली (Virat Kohli) ने दिखा दिया कि चाहे वे क्रिकेट खेल रहे हो या नहीं लेकिन फिटनेस को लेकर वे कभी समझोता नहीं करते. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जा रहा है.

 418 total views,  2 views today

Spread the love