• September 17, 2022

PM Narendra Modi Birthday: पीएम मोदी का 72वां जन्मदिन आज, स्वयं सहायता समूह के सम्मेलन को करेंगे संबोधित

PM Narendra Modi Birthday: पीएम मोदी का 72वां जन्मदिन आज, स्वयं सहायता समूह के सम्मेलन को करेंगे संबोधित

इंटरनेट डेस्क। आजादी के बाद भारत ने जिस चीज को सबसे पहले खोया, वो था जंगल का उसेन बोल्ट ‘चीता’. 1948 में देश में आखिरी चीता दिखा था, उसके बाद ये विलुप्त करार दे दिया गया. अब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की मौजूदगी में 74 साल बाद चीता फिर से भारत की भूमि पर कदम रखे है। आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मध्य प्रदेश के कूनो नेशनल पार्क में नामीबिया से लाए गए चीतों को छोड़ा।

इस दौरान मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) भी उनके साथ मौजूद रहे। आपकी जानकारी के लिए बता दे की देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) का 72वां जन्मदिन आज है। पीएम मोदी के जन्मदिन के मौके पर भाजपा समाज सेवा के कई कार्यक्रम आयोजित कर रही है। बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे, जहां उनके संबोधन भी होंगे।

पीएम मोदी मध्य प्रदेश में महिला स्वयं सहायता समूह के सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इसके अलावा पीएम मोदी आज 40 लाख आइटीआइ छात्रों को संबोधित करेंगे। पीएम मोद का आखिरी कार्यक्रम और संबोधन देश में बढ़ते इन्फ्रास्ट्रक्चर से जुड़ा होगा। वे नेशनल लाजिस्टिक पालिसी भी लांच करेंगे

 304 total views,  2 views today

Spread the love