• November 12, 2022

NCW पहुंचा राष्ट्रपति मुर्मू के अपमान का मामला, अखिल गिरि ने मांगी माफ़ी

NCW पहुंचा राष्ट्रपति मुर्मू के अपमान का मामला, अखिल गिरि ने मांगी माफ़ी

इंटरनेट डेस्क। पश्चिम बंगाल के मंत्री अखिल गिरि (Akhil Giri) राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू (Draupadi Murmu) पर की गई विवादित टिप्पणी के बाद घिर गए हैं. बीजेपी ने उन पर जमकर निशाना साधा है. बीजेपी सांसद सौमित्र खान ने राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) को पत्र लिखकर अखिल गिरि (Akhil Giri) गिरि को तुरंत गिरफ्तार करने और उनके खिलाफ उचित कार्रवाई करने की मांग की है. इतना ही नहीं, उन्हें विधायक पद से भी बर्खास्त करने का प्रयास” करने की मांग की गई है. साथ ही बीजेपी ने नंदीग्राम में TMC मंत्री अखिल गिरि (Akhil Giri) के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.एजेंसी के मुताबिक अखिल गिरि (Akhil Giri) ने शुक्रवार को नंदीग्राम के एक गांव में रैली को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू (Draupadi Murmu) को लेकर विवादित टिप्पणी की थी. इसका 17 सेकंड का एक वीडियो भी वायरल हुआ था.

हालांकि अखिल गिरि (Akhil Giri) ने अपनी इस टिप्पणी पर माफी मांग ली है. उन्होंने कहा कि मैं राष्ट्रपति का सम्मान करता हूं. मैंने पोस्ट का जिक्र किया और शुभेंदु अधिकारी को जवाब देने के लिए इस तरह की तुलना की. मैंने किसी का नाम नहीं लिया. मैं भी एक मंत्री हूं, मैंने भी पद की शपथ ली है. अगर मेरे खिलाफ कुछ कहा जाता है, तो यह संविधान का अपमान है. अखिल गिरि (Akhil Giri) ने कहा कि मेरा मकसद माननीय राष्ट्रपति का अपमान करने का नहीं था. मैं इस तरह की टिप्पणी करने के लिए माफी मांगता हूं. हमारे देश के राष्ट्रपति के लिए मेरे मन में बहुत सम्मान है.

 

भाजपा ने तृणमूल कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि अखिल गिरि (Akhil Giri) की टिप्पणी TMC की आदिवासी विरोधी मानसिकता को दर्शाती है. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने कहा कि राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू (Draupadi Murmu) आदिवासी समुदाय से आती हैं. अखिल गिरि (Akhil Giri) ने देश की राष्ट्रपति के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की है. ये टिप्पणियां TMC की आदिवासी विरोधी मानसिकता को दर्शाती हैं.

 300 total views,  2 views today

Spread the love