• April 27, 2023

सलमान खान की इस मूवी से आसिम रियाज करने जा रहे हैं डेब्यू

सलमान खान की इस मूवी से आसिम रियाज करने जा रहे हैं डेब्यू

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) को लेकर सुर्खियों में हैं। भाईजान की ये फिल्म ईद के मौके पर सभी सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक कमाई कर रही है। सलमान खान (Salman Khan) की इस फिल्म से कई कलाकारों ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है। वहीं, हाल ही में एक और एक्टर को लेकर दावा किया जा रहा था कि सलमान खान (Salman Khan) की आने वाली फिल्म ‘किक 2′ से डेब्यू करने जा रहे हैं। ये कोई और नहीं, बल्कि ‘बिग बॉस‘ फेम आसिम रियाज (Asim Riaz) है। वहीं, अब निर्माता साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) ने ट्वीट कर आसिम के फिल्म में काम करने को लेकर पूरी सच्चाई बताई है।

आसिम रियाज के फिल्म ‘किक 2′ से बॉलीवुड डेब्यू को लेकर निर्माता साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) के प्रोडक्शन हाउस, नाडियाडवाला ग्रैंडसन की तरफ से ट्विटर पर इस पूरे मामले की सच्चाई बताई गई है। सोशल मीडिया पर आलिम को लेकर चल रही खबरों का खंडन भी किया है। इस ट्वीट में लिखा था, ‘हम ‘किक 2′ के लिए अपनी स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं और यह खबर सच नहीं है! हम सभी मीडिया हाउस से अनुरोध करते हैं कि कृपया किसी भी तरह की खबर छापने से पहले हमारे साथ उनको स्पष्ट कर लें।’ इस खबर से ये बात साफ हो गई है कि आसिम सलमान खान (Salman Khan) की आगामी फिल्म ‘किक 2′ का हिस्सा नहीं हैं।

 

बता दें कि हाल ही में आसिम रियाज (Asim Riaz) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की थी। इस स्टोरी पर उन्होंने खुद की सेल्फी को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, ‘नई शुरुआत।’ बस फिर क्या था। इसी के बाद से ही सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया। ऐसे में कई ने फैंस कयास लगाना शुरू किया के वह सलमान की फिल्म से डेब्यू करने जा रहे हैं।

 220 total views,  2 views today

Spread the love