• August 13, 2022

बेटी के साथ आमिर खान ने उठाया तिरंगा, वायरल हुई तस्वीर

बेटी के साथ आमिर खान ने उठाया तिरंगा, वायरल हुई तस्वीर

मुंबई। सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज को लेकर सुर्खियों में हैं. अब आमिर खान (Aamir Khan) भारत सरकार के हर घर तिरंगा अभियान में भी शामिल हो गए हैं. स्वतंत्रता के 75 साल पूरे होने पर हर घर तिरंगा अभियान की शुरुआत आज से होगी। 13 से 15 अगस्त तक यह अभियान चलाया जाएगा। हर घर तिरंगा अभियान में शामिल होने के लिए शुक्रवार को मुंबई में उन्होंने अपने घर पर तिरंगा फहराया.

 

बता दे की आजादी का अमृत महोत्सव के अभियान में लोगों को भारत की आजादी के 75 वें वर्ष पूरे करने के मौके पर तिरंगा घर लाने और इसे फहराने के लिए प्रोत्साहित किया जा रहा है. शुक्रवार शाम आमिर खान (Aamir Khan) बेटी इरा खान (Ira Khan) के साथ अपनी बालकनी में खड़े नजर आए. रेलिंग के पास तिरंगा भी देखा जा सकता है. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की आमिर खान (Aamir Khan) ने करीब चार साल बाद गुरुवार को फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha) से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की. यह फिल्म टॉम हैंक्स अभिनीत फिल्म फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक रीमेक है. यह धीमे लेकिन दयालु व्यक्ति लाल (आमिर) के जीवन के इर्द-गिर्द घूमता है क्योंकि वह अपने जीवन की महत्वपूर्ण घटनाओं को बताता है, जो भारतीय इतिहास की कई प्रतिष्ठित घटनाओं से मेल खाता है.

 427 total views,  2 views today

Spread the love