• August 13, 2022

नूपुर शर्मा की हत्या की साजिश: गिरफ्तारी के बाद खुले नदीम के खौफनाक राज!

नूपुर शर्मा की हत्या की साजिश: गिरफ्तारी के बाद खुले नदीम के खौफनाक राज!

इंटरनेट डेस्क। यूपी एटीएस ने शुक्रवार को सहारनपुर से जैश-ए-मोहम्मद एवं अन्य संगठनों से जुड़े एक आतंकवादी को गिरफ्तार किया। उत्तर प्रदेश के अपर पुलिस महानिदेशक (कानून-व्यवस्था) प्रशांत कुमार ने शुक्रवार को एक बयान में कहा कि सहारनपुर जिले में गंगोह थाना क्षेत्र के कुंडा कला गांव के मोहम्मद नदीम (Mohammad Nadeem) (25) को एटीएस ने गिरफ्तार किया है।

एक बार फिर सहारनपुर जनपद का खुफिया विभाग फेल साबित हुआ है। कोतवाली गंगोह क्षेत्र के गांव कुंडाकला निवासी मोहम्मद नदीम (Mohammad Nadeem) लंबे समय से पाकिस्तान और अफगानिस्तान के आतंकियों से जुड़ा था। वह देश विरोधी साजिश रच रहा था, लेकिन स्थानीय पुलिस और खुफिया विभाग को इसकी भनक तक नहीं लग सकी। अब ATS की कार्रवाई के बाद चौंकाने वाले खुलासे हुए तो हड़कंप मचा है।

25 वर्षीय मोहम्मद नदीम (Mohammad Nadeem) ने गांव कुंडाकला में रहते हुए जैश-ए-मुहम्मद (Jaish-e-Muhammad) और तहरीक-ए-तालिबान के आतंकियों के साथ संपर्क बना लिए। आरोप है कि मोहम्मद नदीम (Mohammad Nadeem) पाकिस्तान और अफगानिस्तान में बैठे अपने आकाओं के इशारे पर देश विरोधी गतिविधियों को अंजाम देने में लगा रहा। सूत्र बताते हैं कि मोहम्मद नदीम (Mohammad Nadeem) ने पाकिस्तान और अफगानिस्तान के आतंकियों को देश एवं प्रदेश से संबंधित गोपनीय जानकारी भी उपलब्ध कराई है। आरोपी लगातार साजिश रचता रहा, लेकिन स्थानीय पुलिस और खुफिया विभाग को इस बारे में पता ही नहीं लग पाया है।

 361 total views,  2 views today

Spread the love