• July 9, 2022

OTT पर रिलीज होगी Aamir Khan की यह फिल्म, जानें कब-कहां देख पाएंगे

OTT पर रिलीज होगी Aamir Khan की यह फिल्म, जानें कब-कहां देख पाएंगे

मुंबई। आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं. बॉलीवुड के मिस्‍टर परफेक्‍श‍निस्‍ट की ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने के लिए तैयार है. वैसे जो लोग लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) का फर्स्ट डे, फर्स्ट शो देखने को रेडी हैं, उनके लिये एक गुड है. इसे जानकर आपका दिन बनने वाला है.

हां, जी तो आमिर खान (Aamir Khan) के फैंस को जानकर खुशी होगी कि थिएटर्स में धमाल मचा आ रही लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज होगी. बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म मेकर्स ने थिएटर्स में रिलीज के दो महीने बाद लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) को ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज करने का फैसला लिया है. यानी अक्टूबर में आप घर में आराम से बैठकर ओटीटी पर फिल्म देख सकते हैं. आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ओटीटी पर आयेगी ये तय है, लेकिन अभी ये क्लियर नहीं है कि फिल्म किस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. खैर, जब इतना पता चल गया है, तो ये भी जल्द ही मालूम पड़ जायेगा. है ना.

4 साल वापसी कर रहे हैं आमिर

लाल सिंह चड्ढा से आमिर खान चार साल बाद पर्दे पर अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने आ रहे हैं. इससे फैंस को आमिर खान (Aamir Khan) की अपकमिंग फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. लाल सिंह चड्ढा, हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गम्प का रीमेक है. फॉरेस्ट गम्प ऑस्कर समेत कई अवॉर्ड्स जीत चुकी है. अब देखना होगा कि लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) अवॉर्ड्स और दर्शकों का प्यार जीत पाती है या नहीं? आमिर खान के साथ फिल्म करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) लीड रोल में हैं. फिल्म के गाने भी लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं. आमिर खान (Aamir Khan) इस फिल्म के लीड एक्टर होने के साथ-साथ प्रोड्यूसर भी हैं. करीना कपूर और आमिर खान के अलावा लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) में मोना सिंह और साउथ एक्टर नागा चैतन्‍य भी अहम रोल अदा करते दिखेंगे.

 504 total views,  2 views today

Spread the love