• July 8, 2022

एक्टर विक्रम को पड़ा दिल का दौरा, हॉस्पिटल में भर्ती

एक्टर विक्रम को पड़ा दिल का दौरा, हॉस्पिटल में भर्ती

मुंबई। मिल फिल्मों के सुपरस्टार विक्रम (Actor Vikram) को शुक्रवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कहा जा रहा है कि एक्टर को दिल का दौरा पड़ने की वजह से हॉस्पिटल में एडमिट किया है. अस्पताल के सूत्र के मुताबिक, एक्टर की एंजियोग्राफी हुई है. वह एक दिन में डिस्चार्ज हो जाएंगे. विक्रम 56 साल के हैं.

सुपरस्टार विक्रम (Actor Vikram) के मैनेजर ने ट्विटर पर हेल्थ अपडेट शेयर किया है. ट्वीट में उन्होंने लिखा, “विक्रम स्टेबल स्थिति में हैं.” इसके साथ ही मैनेजर ने फैन्स और यूजर्स से रिक्वेस्ट की है कि वे अफवाहें न फैलाएं. फैन्स एक्टर के जल्दी स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं.

सुपरस्टार विक्रम (Actor Vikram) के मैनेजर सूर्यानारायणनन ने लिखा, “डियर फैन्स और वेलविशर्स, चियान विक्रम को दिल में परेशानी की शिकात हुई थी. उनका इलाज चल रहा है. उन्हें हार्ट अटैक नहीं आया है. जितनी भी रिपोर्ट्स फैलाई जा रही हैं, वह सभी गलत हैं. रिक्वेस्ट करते हैं कि आप सभी उनके परिवार और उन्हें प्राइवेसी दें. हमारे विक्रम ठीक हैं. वह एक दिन में अस्पताल से डिस्चार्ज हो जाएंगे. उम्मीद करते हैं कि इस स्टेटमेंट से कुछ क्लैरिटी मिली होगी. किसी भी अफवाह पर भरोसा न करें.”

 435 total views,  2 views today

Spread the love