• July 28, 2022

राष्ट्रपत्नी बोलने पर अधीर रंजन चौधरी ने मांगी माफी, कहा- मैंने अपमान नहीं किया, मुंह से…

राष्ट्रपत्नी बोलने पर अधीर रंजन चौधरी ने मांगी माफी, कहा- मैंने अपमान नहीं किया, मुंह से…

इंटरनेट डेस्क। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को ‘राष्ट्रपत्नी’ कहे जाने को लेकर कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने माफी मांगी है। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू (Draupadi Murmu) पर कांग्रेस नेता अधीर रंजन (Adhir Ranjan) ने अशोभनीय टिप्पणी के बाद कहा कि मेरी जुबान फिसल गई थी. इस मामले को BJP बेवजह तूल दे रही है और जबरन विवाद खड़ा किया जा रहा है. बीजेपी मसाला ढूंढ रही है क्योंकि उनके पास कोई मुद्दा नहीं है. मैंने कल ही मीडिया कर्मियों से कहा था कि मैंने गलती से यह शब्द कह दिया था. अधीर रंजन (Adhir Ranjan) चौधरी के बयान को लेकर बीजेपी की ओर से सोनिया गांधी से भी जवाब मांगा जा रहा था, कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा है कि अधीर रंजन चौधरी अधीर रंजन (Adhir Ranjan) ने अपने बयान के लिए माफी मांग ली है.

 

कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) ने अधीर रंजन चौधरी के बयान पर कहा कि उन्होंने grammatically गलती की है, इंटेनशनली नहीं कहा. अगर उनकी भाषा में कोई गलती हो तो इतने बड़े स्तर पर हंगामा करना गलत है. ये देखना चाहिए कि उन्होंने खुद कहा है कि उनकी जुबान फिसल गई थी. उन्होंने बीजेपी पर कहा कि आप महंगाई, अग्निपथ जैसे मुद्दों पर पहले जवाब दें.

 

लोकसभा में कांग्रेस नेता अधीर रंजन (Adhir Ranjan) की राष्ट्रपति को लेकर की गई टिप्पणी को लेकर खूब हंगामा हुआ. इस दौरान केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने कांग्रेस पार्टी की अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) से माफी मांगने की बात कही. स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने कहा कि देश के गरीब लोगों और आदिवासियों से अधीर अधीर रंजन (Adhir Ranjan) और कांग्रेस पार्टी को माफी मांगनी चाहिए. संसद में हुए हंगामे के बाद दोनों सदनों की कार्यवाही स्थगित कर दी गई.

 459 total views,  2 views today

Spread the love