• July 8, 2022

आलिया-कैटरीना के बाद ये मशहूर एक्ट्रेस बन रही है दुल्हनिया, देखें तस्वीर

आलिया-कैटरीना के बाद ये मशहूर एक्ट्रेस बन रही है दुल्हनिया, देखें तस्वीर

मुंबई। संग्राम सिंह (Sangram Singh) और पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) लंबे समय से अपने रिलेशन को लेकर सुर्खियों में हैं. अब जल्द ही वह शादी करने वाले हैं. शादी के लिए वह इन दिनों आगरा में हैं. कपल ने विवाह के बंधन में बंधने से पहले आगरा के राजेश्वर महादेव मंदिर में पूजा की. पूजा के लिए कड़े इंतेजाम किये गए थे क्योंकि संग्राम सिंह (Sangram Singh) और पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) को देखने के लिए मंदिर में हजारों की भीड़ इक्कठा हो गयी थी. संग्राम सिंह (Sangram Singh) और पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) 9 जुलाई को शादी के बंधन में बंध जाएंगे.


आगरा के जेपी पैलेस में इन दिनों की संगीत, मेहन्दी और हल्दी की रस्में निभाई जाएंगी और फिर दोनों मन्दिर में शादी करेंगे. करीब 12 साल के रिलेशनशिप के बाद अब दोनों शादी कर रहे हैं. यह उनके फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है. पायल ने अपनी मेहंदी सेरेमनी (Payal Rohatgi Mehndi Ceremony) की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं. दोनों की लव स्टोरी (Payal Rohatgi and Sangram Singh Love Story) की किसी फिल्म की कहानी की तरही ही दिलचस्प है.

उनकी पहली मुलाकात फिल्मी अंदाज में हुई थी. संग्राम सिंह (Sangram Singh) और पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) की पहली मुलाकात आगरा-मथुरा हाइवे पर हुई थी, जहां पर पायल की गाड़ी खराब हो गई थी. संग्राम आगरा में दंगल लड़कर आ रहे थे, जिसकी वजह से उनके शरीर पर काफी मिट्टी भी लगी हुई थी. पायल अपने ड्राइवर और मैनेजर के साथ रोड पर खड़ी थी. फिर संग्राम ने उन्हें लिफ्ट दिया. दोनों की दूसरी मुलाकात 2011 में फिलिपिंस के एक शो में हुई थी. वहां दोनों ने नंबर एक्सचेंज किया. और बाद में दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई.

 435 total views,  2 views today

Spread the love