• July 5, 2022

मूसेवाला के मर्डर के बाद हत्यारों ने हथियार लहराते हुए कार में मनाया था जश्‍न, देखें VIDEO

मूसेवाला के मर्डर के बाद हत्यारों ने हथियार लहराते हुए कार में मनाया था जश्‍न, देखें VIDEO

नई दिल्‍ली : पंजाबी गायक व कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की हत्या मामले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दो और लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधिकारियों ने सोमवार को बताया कि अब तक इस मामले में कुल पांच गिरफ्तारियां हो चुकी हैं। अधिकारियों के मुताबिक विशेष सेल की टीम ने लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ गैंग के वांछितों अपराधियों अंकित और सचिन भिवानी को रविवार रात को गिरफ्तार किया। बता दे की एक नए वीडियो में पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) को मारने के बाद उनके हमलावरों को जश्‍न मनाते हुए देखा जा सकता है. यह वीडियो एक शूटर के पास से बरामद किया गया है, इसमें 5 लोगों को एक कार में देखा जा सकता है. सभी मुस्‍कुरा रहे हैं ओर कैमरे के सामने अपनी बंदूक लहरा रहे हैं.

जानकारी के लिए बता दे की वीडियो में जो कार में आगे वाली सीट पर नीली टी शर्ट में बैठा है वो शूटर प्रियव्रत फौजी (Priyavrata Fauji) है जबकि पीछे वाली सीट पर जो चेक की शर्ट पहनकर बैठा है वो अंकित सिरसा (Ankit Sirsa) है. हत्‍याकांड में शामिल सबसे कम उम्र के शूटर अंकित सिरसा (Ankit Sirsa) का फोन स्‍कैन किए जाने के बाद यह वीडियो सामने आया है . रिपोर्ट्स के अनुसार 18 साल के इस शूटर को कल रात दिल्‍ली के एक टर्मिनल से अरेस्‍ट किया गया था. पुलिस के मुताबिक, अंकित, सजायाफ्ता गैंगस्‍टर लॉरेंस बिश्‍नोई के गैंग का सदस्‍य है.

पुलिस ने उसे हत्‍याकांड का मुख्‍य शूटर बताया है. दिल्‍ली पुलिस के सूत्रों ने बताया कि अंकित सिरसा (Ankit Sirsa) ने सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) के सबसे करीब जाकर उस पर छह गोलियां दागी थीं. उसके सहयोगी सचिन विरमानी को भी गिरफ्तार किया गया है.गौरतलब है कि सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) भारत और भारत के बाहर पंजाबी समुदाय के बीच अपने गीत-संगीत के लिए बेहद लोकप्रिय थे, उनकी इसी वर्ष 29 मई को उनकी कार पर धुआंधार फायरिंग कर हत्‍या कर दी गई थी.

 350 total views,  2 views today

Spread the love