• July 5, 2022

लालू यादव की बेटी Rohini Acharya ने अस्पताल से शेयर तस्वीर, लिखा इमोशनल पोस्ट

लालू यादव की बेटी Rohini Acharya ने अस्पताल से शेयर तस्वीर, लिखा इमोशनल पोस्ट

नई दिल्ली। राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) इन दिनों बीमार हैं। पटना में राबड़ी देवी के आवास (Rabri Devi House) में गिर जाने के कारण उनके कंधे की हड्डी टूट गई है। पैर व कमर में भी चोट आई है। वे किडनी की बीमारी सहित अन्‍य कई स्‍वास्‍थ्‍य समस्‍याओं से भी ग्रस्‍त हैं।

इस बीच बीती सुबह अचानक तबीयत खराब हो जाने के कारण उन्‍हें पटना के एक अस्‍पताल में भर्ती (Lalu Yadav Hospitalized) कराना पड़ा। बेटी ने पिता की भावुक करने देने वाली तस्वीरें शेयर की हैं. इसमें लालू प्रसाद यादव को हॉस्पिटल में भर्ती दिखाया गया है. इसमें लालू काफी कमजोर और बीमार लग रहे हैं. फोटोज शेयर करते हुए लालू यादव की बेटी रोहिणी (Rohini Acharya) ने लिखा कि पापा उनके लिये हीरो की तरह हैं, जिनके जल्द ठीक होने की वह कामना करती हैं.

लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की बेटी रोहिणी आचार्य ने मंगलवार को अपने ट्वीट में अस्‍पताल में भर्ती पिता की एक तस्‍वीर पोस्‍ट करते हुए उनके लिए लिखा है कि उन्‍होंने हर बाधाओं से मुक्ति पाई है, उनकी शक्ति करोड़ों लोगों की दुआएं हैं। तस्‍वीर के संबंध में माना जा रहा है कि यह अस्‍पताल के आइसीयू में लालू की ताजा तस्‍वीर है।

 385 total views,  2 views today

Spread the love