• June 6, 2022

जो रूट का कमाल…पिच पर खड़ा रहा बल्ला, VIDEO देख आप भी रह जाएंगे हैरान

जो रूट का कमाल…पिच पर खड़ा रहा बल्ला, VIDEO देख आप भी रह जाएंगे हैरान

स्पोर्ट्स डेस्क। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान जो रूट (Joe Root) ने न्यूज़ीलैंड के खिलाफ हुए लॉर्ड्स टेस्ट में कमाल किया. चौथी पारी में शतक जमाकर उन्होंने अपनी टीम को जीत दिलाई, साथ ही टेस्ट क्रिकेट में अपने 10 हज़ार रन भी पूरे कर लिए. लेकिन इन सबसे अलग जो रूट (Joe Root) का एक और कमाल इस वक्त चर्चा का विषय बन गया है औ सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल है.

 

जिस VIDEO की चर्चा है उसमें जो रूट (Joe Root) टीम की बल्लेबाजी के दौरान नॉन-स्ट्राइकर एंड पर खड़े हैं. उनका बैट बिना किसी सपोर्ट के पिच पर खड़ा है और जैसे ही वह आगे बढ़ते हैं तो बैट को पकड़ लेते हैं. अब जो रूट (Joe Root) के इस जादू पर फैन्स लट्टू हो गए हैं.

ये तब हुआ जब जो रूट (Joe Root) 87 के स्कोर पर बल्लेबाजी कर रहे थे और न्यूजीलैंड के काइल जैमिसन बॉलिंग कर रहे थे. चंद सेकेंड के इस वीडियो को ट्विटर पर लाखों लोग देख चुके हैं और कई बार यह शेयर हो गया है. फैन्स लिख रहे हैं कि हमें मालूम था कि जो रूट (Joe Root) बल्लेबाजी से जादू करते हैं, लेकिन इसकी उम्मीद तो उन्हें भी नहीं थी. कुछ फैन्स ने लिखा कि क्या बैट खुद ही खड़ा है या फिर जो रूट (Joe Root) सच में कोई जादूगर हैं. हालांकि, कुछ फैन्स ने खुद ही इस मिस्ट्री का जवाब भी दे दिया.

 461 total views,  2 views today

Spread the love